×

धनतेरस पर खरीदो तलवार! जरा बीजेपी नेता की सुन लें ऐसी सलाह

बीजेपी नेता गजराज राणा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। गजराज राणा ने बोला कि धनतेरस पर बर्तनों के बजाय लोहे से बनी तलवारें खरीदें।

Shreya
Published on: 20 Oct 2019 10:46 AM GMT
धनतेरस पर खरीदो तलवार! जरा बीजेपी नेता की सुन लें ऐसी सलाह
X
धनतेरस पर खरीदो तलवार! जरा बीजेपी नेता की सुन लें ऐसी सलाह

बीजेपी नेता गजराज राणा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। गजराज राणा ने बोला कि धनतेरस पर बर्तनों के बजाय लोहे से बनी तलवारें खरीदें। लोग दीवाली के पहले धनतेरस पर बर्तन या किसी धातु से बनी चीजें खरीदते हैं। ऐसे में राणा ने अपील की है कि बर्तनों के बजाय वो लोहे की तलवार खरीदें।

तलवारें करेंगी रक्षा-

गजराज राणा देवबंद से बीजेपी अध्यक्ष हैं। उन्होंने शनिवार रात को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द ही आने की उम्मीद है और हमें भरोसा है कि ये फैसला राम मंदिर के पक्ष में होगा।

यह भी पढ़ें: OMG: 6 दिन की बच्ची के पेट में भ्रूण, वजह जान चौंक जायेंगे आप

हालांकि इससे माहौल बिगड़ सकता है इसलिए सोने के आभूषणों और चांदी के बर्तनों के बजाय लोहे की तलवार इकट्ठा करना उचित रहेगा। उन्होंने कहा कि, जरुरत पड़ने पर ये तलवारें हमारी रक्षा करने के काम आएंगी।

राणा ने पेश की सफाई-

इस बयान के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने स्पष्टीकरण भी दिया है। राणा ने कहा कि, मैंने किसी भी समुदाय या धर्म के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला है। उन्होंने कहा कि हमारे रीति-रिवाजों में शस्त्र की पूजा होती है। देवी और देवताओं ने भी परिस्थितियों के हिसाब से शस्त्र का इस्तेमाल किया था।

लोकसभा चुनाव के दौरान भी दिया था विवादित बयान-

मेरी टिप्पणी मौजूदा समय के बदलते हालात पर थी और यह अपने समुदाय के लिए बस एक सलाह थी। इसके कोई और मतलब नहीं निकालने चाहिए। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने विवादित बयान या हो, इससे पहले भी लोकसभा के दौरान उन्होंने कहा था कि दारुल उलूम (देवबंद में) आतंकवाद का पर्याय है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड! सीएम योगी से मिले परिजन, दिया न्याय का आश्वासन

Shreya

Shreya

Next Story