×

मुस्लिमों को बताया टोटल पाकिस्तानी इस BJP विधायक ने

एक बार फिर से हिंदू-मुस्लिम विवाद को लेकर खबर आ रही है। वाकया उत्तराखंड का है जहां बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने विवादित बयान दिया है।

Roshni Khan
Published on: 22 July 2023 1:24 PM GMT (Updated on: 22 July 2023 3:27 PM GMT)
मुस्लिमों को बताया टोटल पाकिस्तानी इस BJP विधायक ने
X

हरिद्वार: एक बार फिर से हिंदू-मुस्लिम विवाद को लेकर खबर आ रही है। वाकया उत्तराखंड का है जहां बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने विवादित बयान दिया है। उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश मुस्लिम बहुल इलाके की तुलना पाकिस्तान से करते हुए टोटल पाकिस्तान बताया है। उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी देखें:ऐसी जगह जहां आज नहीं होगा रावण दहन, हुआ था ये बड़ा हादसा

उस विडियो क्लिप में सुरेश राठौर अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम की तारीफ कर रहे थे। वो यहां सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, 'यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने बचे हुए 48 फीसदी वोटों की वजह से चुनाव जीता है।'

ये भी देखें:फिल्म 83 की नाईट पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आए ये सेलेब्रिटी कपल

'हमारी राजनीति केवल 48% वोटों पर आधारित'

विधायक सुरेश राठौर ने कहा, 'हमारी राजनीति केवल 48 फीसदी वोटों पर आधारित है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या क्वॉलिटी से समझौता नहीं किया जाएगा।' आपको बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से बीजेपी के पास है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story