आसमान बना आफत: तारों से परेशान हुआ ये शख्स, फिर उठाया बड़ा कदम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति तारों की गतिविधियों को लेकर चिंतित नजर आ रहा है। इसमें वह पुलिसवालों से कह रहा है कि उसे एक तारे में गड़बड़ी लग रही है। इस वीडियो में व्यक्ति कह रहा है कि आसमान के बाकी तारे ठीक हैं, लेकिन दूसरी तरफ एक तारा बार-बार जल-बुझ रहा है।

video

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली: सरकार द्वारा बनाया गया हेल्पलाइन नंबर ‘112’  की शुरुआत आपातकालीन यानी इमरजेंसी स्थिति में लोगों की मदद करने के लिए की गई थी। लेकिन उस समय सरकार ने ये नहीं सोचा होगा कि इस नंबर पर कभी ऐसा भी फोन पहुंचेगा, जहां कोई व्यक्ति आसमान के तारों की वजह से परेशान होकर मदद की गुहार लगाएगा। वहीं ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक व्यक्ति ने पुलिस को बुलाकर बताया कि उसे एक तारे में कुछ गड़बड़ी दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें…भीषण आग से यूपी दहला: फैक्ट्री में फंसे मजदूर हुए शिकार, पहुंची कई दमकल गाड़ियां

एक तारे में गड़बड़ी लग रही

ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति तारों की गतिविधियों को लेकर चिंतित नजर आ रहा है। इसमें वह पुलिसवालों से कह रहा है कि उसे एक तारे में गड़बड़ी लग रही है। इस वीडियो में व्यक्ति कह रहा है कि आसमान के बाकी तारे ठीक हैं, लेकिन दूसरी तरफ एक तारा बार-बार जल-बुझ रहा है।

ये भी पढ़ें…चीन की बर्बादी शुरू: अब युद्ध के लिए तैयार है ये देश, लड़ाकू विमान हमले के लिए तैनात

वीडियो में युवक की बातों पर चुटकी लेते हुए पुलिसवाले उससे ही तारा उतारने का तरीका पूछ रहे हैं। साथ ही वीडियो में पुलिसवाले कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि रस्सी से तारा उतर जाएगा क्या? कैसे उतरेगा तारा? इस पर युवक कहता है ‘आप ही उतारोगे अब।’

ये भी पढ़ें…चीन ने फिर दिखाई दादागिरी, इस देश के राजदूत पर किया हमला, भारत को दी धमकी

ये भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

मजाक उड़ाने वाली प्रतिक्रयाएं

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाने वाली प्रतिक्रयाएं मिल रही हैं। ऐसे में विश्वजीत कुमार नाम के यूजर लिखते हैं, ‘बड़ी बात यह नहीं है कि इसने पुलिस को बुलाया। बड़ी बात यह है कि इसके बुलाने पर पुलिस आ गई।’

दूसरे यूजर राधेश्याम धवल नाम के ट्विटर यूजर का कहना है ‘कौन सा नशा कर रखा है यह बेवकूफ।’ अन्य यूजर योगेश दाहिया नाम के यूजर ने तो युवक के लिए एक दो तारों की मांग कर डाली। हालांकि इस पूरे मामले में यूजर पुलिसवालों की तेज प्रतिक्रिया की तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…कमलनाथ के बयान पर भड़के राहुलः मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं, फिर चाहे वो कोई हो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App