×

Punjab News: मंत्री का ग्रामीणों ने किया जोरदार विरोध, लौटना पड़ा वापस, वायरल हुआ वीडियो

Punjab News: भगवंत मान सरकार में अनिवासी मामलों के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को उस समय असहज स्थिति से गुजरना पड़ा, जब वे अपने विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। मंत्री धालीवाल के आने की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी, वे जमा होने लगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Aug 2023 5:12 AM GMT
Punjab News: मंत्री का ग्रामीणों ने किया जोरदार विरोध, लौटना पड़ा वापस, वायरल हुआ वीडियो
X
Villagers Protested Against Minister Kuldeep Singh Dhaliwal, Punjab

Punjab News: पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों का विरोध शुरू हो गया है। भगवंत मान सरकार में अनिवासी मामलों के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को उस समय असहज स्थिति से गुजरना पड़ा, जब वे अपने विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। मंत्री धालीवाल के आने की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी, वे जमा होने लगे। इसके बाद जब उनका काफिला पहुंचा और वे जैसे ही गाड़ी से उतरे, उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

मान सरकार में मंत्री कुलदीप धालीवाल के विरोध का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वीडियो अमृतसर के सरहदी इलाके अजनाला के गांव कमालपुरा का बताया जा रहा है। धालीवाल इसी अजनाला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व भी करते हैं। वे यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, मगर उनके आने की सूचना मिलने के बाद आसपास क गांव के लोग वहां जमा हो गए।
मंत्री कुलदीप धालीवाल के पहुंचते ही लोगों ने उन्हें घेर लिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। लोगों के गुस्से को देखते हुए मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। वीडियो में धालीवाल नाराज ग्रामीणों को समझाने की कोशिश करते भी दिख रहे हैं लेकिन वे उनकी एक न सुनने को तैयार हैं। लोगों ने आप मंत्री को कार्यक्रम स्थल की ओर जाने से रोक दिया। इतना ही नहीं कभी गांव न आने की चेतावनी भी दे डाली।

वायरल वीडियो को लेकर विपक्ष हमलावर

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल का वीडियो सामने आते ही विपक्षी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया। शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया ने वीडियो को ट्वीट करते हुए जोरदार हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, खास आदमी वापस जाओ। ये बात पूरा पंजाब कह रहा है। किसानों ने कुलदीप सिंह धालीवाल को आइना दिखाया है। आम आदमी पार्टी की धोखे की राजनीति उजागर हो गई है।

बता दें कि पंजाब में इन दिनों बाढ़ को लेकर जनजीवन अस्त व्यस्त हो रखा है। किसानों को तगड़ा नुकसान पहुंचा है। राहत और मुआवजे को लेकर परेशान किसान सरकार से नाराज बताए जा रहे हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story