×

खाते में 15 लाख रुपए भेजे रहे हैं पीएम मोदी!, बैंकों के बाहर लगी लंबी-लंबी लाइनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के खाते में 15 लाख रुपए जाम करा रहे हैं। यह खबर सोशल मीडिया आग की तरह वायरल हो गई है। इसके बाद केरल में बैंकों के बाहर लंबी लाइने लग गई हैं। यह मैसेज सोशली मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोग इसे सच मानकर पोस्टल बैंक खाता खुलवाने के लिए लाइन में लग गए।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Aug 2019 11:00 AM GMT
खाते में 15 लाख रुपए भेजे रहे हैं पीएम मोदी!, बैंकों के बाहर लगी लंबी-लंबी लाइनें
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के खाते में 15 लाख रुपए जाम करा रहे हैं। यह खबर सोशल मीडिया आग की तरह वायरल हो गई है। इसके बाद केरल में बैंकों के बाहर लंबी लाइने लग गई हैं। यह मैसेज सोशली मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोग इसे सच मानकर पोस्टल बैंक खाता खुलवाने के लिए लाइन में लग गए। लोगों का कहना है कि सरकार प्रधानमंत्री द्वारा किए गए 15 लाख रुपए के वादे को पूरा करने की तैयारी कर रही है।

केरल के मुन्नार के चाय बागानों में काम करने वाले हजारों दिहाड़ी मजदूर मजदूर खाता खुलवाने पोस्ट ऑफिस के बाहर लाइन में लग गए हैं। बता दें कि मुन्नार केरल का विख्यान पर्यटक स्थल है।

यह भी पढ़ें…बड़ा ऐलान: नहीं देना होगा बिजली का बिल 200 यूनिट तक, देखें पूरी डीटेल

दरअसल, सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैली कि केंद्र की मोदी सरकार हर शख्स को 15 लाख देने की योजना बना रही है, जिसके पास पोस्टल बैंक खाता है। इसके बाद बैंकों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं।

इस बीच लोगों ने अपने सारे काम छोड़कर डाकघर के बाहर लाइन में लग गए। हालत यह हो गई कि अकेले मुन्नार डाकघर में पिछले 3 दिनों में 1050 से अधिक नए खाते खोले गए हैं।

यह भी पढ़ें…उन्नाव रेप केस दिल्ली ट्रांसफर हुआ, 7 दिन में एक्सीडेंट की जांच पूरी करने का आदेश

ये खबर वायरल हो रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 15 लाख रुपए खाते में जमा कराने या भेजने वाले है। इस फर्जी न्यूज के वायरल होते ही लोगों ने खाते खुलवाने लगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story