×

खूबसूरती बनी मौत: मकान मालकिन ने किया घिनौना काम, तड़पाते हुए ली जान

लड़कियां का सजना-संवारना उनका हक है लेकिन एक ऐसी वारदात हुई जो उस लड़की की खूबसूरती ही उसपर मौत बनकर बरस गई। ये वारदात 22 साल की एक खूबसूरत लड़की के साथ हुई, जो एक किराए के मकान में अकेेले रहती थी।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Jun 2020 9:20 AM GMT
खूबसूरती बनी मौत: मकान मालकिन ने किया घिनौना काम, तड़पाते हुए ली जान
X

नई दिल्ली। लड़कियां का सजना-संवारना उनका हक है लेकिन एक ऐसी वारदात हुई जो उस लड़की की खूबसूरती ही उसपर मौत बनकर बरस गई। ये वारदात 22 साल की एक खूबसूरत लड़की के साथ हुई, जो एक किराए के मकान में अकेेले रहती थी। मकान में रह रही लड़की को मकान मालकिन ने देह-व्यापार के परेशान करने लगी। उस लड़की के बाल काटे और उसकी आईब्रोेज भी काट दी। इसके साथ ही उसके शरीर पर यातना बरसाई, और 5 दिनों तक भूखा-प्यासा रखा। फिर जब वो लड़की मर गई तो उसकी लाश को भी चालाकी से ठिकाने लगा दिया।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी हिली धरती: भूकंप के जोरदार झटकों से डरे लोग, इतनी रही तीव्रता

तड़पा-तड़पाकर हत्या

इस वारदात में आंध्र प्रदेश विशाखापटनम के सनसनीखेज दिव्या मर्डर केस में 6 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को अपनी हिरासत में लिया। पुलिस की जांच में 22 साल की लड़की की नृशंस तरीके से तड़पा-तड़पाकर हत्या के पीछे देह व्यापार में धकेलने की काली सच्चाई को सबके सामने लाई है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, दिव्या मर्डर केस में मुख्य आरोपी दिव्या की मकान मालकिन गुताला वसंता है जिसने 22 साल की दिव्या को देह व्यापार में धकेलने के लिए टॉर्चर करने के बाद उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद पुलिस को गुरुवार को 22 साल की एक लड़की की संदिग्ध हालत में एक लाश मिली। पुलिस को यह जानकारी तब मिली जब लड़की की बॉडी को आरोपी अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...करीना-सैफ ने कर दी ये बड़ी गलती, अब हो रहे ट्रोल

टॉर्चर करने के बाद मर्डर

फिर जब पुलिस ने मृतका लड़की की मकान मालकिन से इस बारे में पूछा तो उसने बीमारी के कारण दिव्या की मौत होना बताया। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें दिव्या के शरीर पर 33 जख्म मिले। तो पता चला कि दिव्या का टॉर्चर करने के बाद मर्डर किया गया है।

मृतका दिव्या के हाथ और पैरों को जलती लड़की से दागा गया था। उसके बाल काट दिए गए और आईब्रो भी शेव कर दिए गए। पांच दिनों तक उसे भूखा-प्यासा रखा गया जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी मकान मालकिन महिला और उसके साथियों ने चालाकी दिखाते हुए दिव्या की लाश को फूलों से ढक दिया और रात में दाह-संस्कार करने की सोची। जब बॉडी को दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तो गाड़ी के ड्राइवर को कुछ संदिग्ध सा लगा और उसने पुलिस को सूचना दे दी।

ये भी पढ़ें...JK के DGP दिलबाग सिंह : पिछले कुछ दिनों में 6 टॉप कमांडर्स समेत 22 आतंकी मारे गए

दिव्या उससे ज्यादा खूबसूरत

स्थानीय पुलिस का मानना है कि वसंता उसे देह-व्यापार में धकेलना चाहती थी और वह घर खाली करवाने की भी धमकी देती थी। वसंता इस बात से भी जलती थी कि दिव्या उससे ज्यादा खूबसूरत थी।

इसके साथ ही पुलिस ने अपनी जांच में यह भी पाया कि 2015 में दिव्या की मां, भाई और दादी का भी कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी जिसकी जांच चल रही है।

दिव्या के इस मर्डर के मामले में वसंता, उसकी बहन मंजू उर्फ संध्या, मां धनलक्ष्मी, बहनोई संजय, गीता कुमारी और वसंता की मामी कांतावेनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इन सभी लोगों पर आईपीसी की धारा 302, 343, 324, 326 और इलीगल ट्रैफिकिंग ऑफ ह्यूमन बीईंग एक्ट की धारा 201 और 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ पुलिस की कार्यवाही जारी है।

ये भी पढ़ें...नहीं रुक रही महामारी: 5 दिनों में सामने आए इतने केस, खतरा बढ़ा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story