×

मौसम ने बदली करवट: झमाझम बारिश से भीग उठा देश, अब हो सकता है ये हाल

सभी को लग रहा था कि अब ठंड से सबको छुट्टी मिल जाएगी लेकिन अचानक से हुई बारिश ने देशभर के मौसम का हाल ही बदल दिया है।

Roshni Khan
Published on: 6 March 2020 3:42 AM GMT
मौसम ने बदली करवट: झमाझम बारिश से भीग उठा देश, अब हो सकता है ये हाल
X

नई दिल्ली: सभी को लग रहा था कि अब ठंड से सबको छुट्टी मिल जाएगी लेकिन अचानक से हुई बारिश ने देशभर के मौसम का हाल ही बदल दिया है। वहीं अगर देश की राजधानी दिल्ली की बात करे तो कल फिर से एक बार मौसम ने करवट बदल दिया था। जहां कल दिन में धूप खिली रही वहीं शाम होते तक बादल छाने लगे। दिल्ली और NCR में तेज हवाओं के साथ शाम को लगातार भीषण बारिश हो रही है। दिल्‍ली के बहुत से इलाकों में गुरुवार देर शाम को तेज बारिश हुई। नोएडा और गाजियाबाद के भी कुछ इलाकों में तेज बारिश हुई। वहीं राजस्‍थान और यूपी के कई इलाकों में ओलावृष्टि से किसानों की फसलें खराब होने की भी खबर है।

ये भी पढ़ें:इंडियन आइडल ने बदली किस्मत,आईफोन व ब्रांडेड कपड़ों में नजर आए सनी हिंदुस्तानी

मौसम विभाग के मुताबिक सुबह का तापमान 16।2 डिग्री दर्ज किया गया वहीं 16 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। शहर के रिंग रोड, महारानी बाग में काफी तेज बारिश हुई। गुरुवार देर शाम से हो रही बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई। विभाग ने पूरे उत्तरी भारत में हल्की से तेज बारिश होने का अंदाजा जताया है।

ये भी पढ़ें:राशिफल 6 मार्च: पति-पत्नी के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानिए 12 राशियों का पूरा हाल

अभी जारी रहेगा बारिश का दौर

मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल अभी तेज हवाओं के साथ ही बारिश का दौर जारी रह सकता है। इसके साथ ही विभाग ने कहा है कि पूरे उत्तर भारत में हल्की से तेज बारिश होने का अनुमान जताया है। दिल्ली के कामराज रोड, पालम और रोहिणी इलाके में भी गुरुवार देर शाम बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story