×

बंगाल में अपराध ही अपराध: दिल दहलाने वाली घटना, सो रही ममता सरकार

पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर उन चार लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 10:16 AM GMT
बंगाल में अपराध ही अपराध: दिल दहलाने वाली घटना, सो रही ममता सरकार
X
बंगाल में अपराध ही अपराध: दिल दहलाने वाली घटना, सो रही ममता सरकारphotos (social media)

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की एक घटना सामने आ रही है। जिसमें एक आदमी ने चार लोगों की पीट - पीट कर हत्या कर दी है। यह घटना लोगों को दहला दे रही है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले में एक सनसनी घटना सामने आ रही है। एक शराब की दुकान में चार व्यक्ति की मार - मार कर हत्या कर दी। हालाकि पुलिस ने इस अपराधी को पकड़ लिया है।

पश्चिम बंगाल में कथित चार लोगों की हुई हत्या

पश्चिम बंगाल में एक आदमी ने चार लोगों की हत्या कर दी। यह बर्धमान जिले का कथित मामला सामने आ रहा है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला आदमी मानसिक रूप से ठीक नहीं था। आपको बता दें कि इस आदमी ने आसनसोल के शिवपुर इलाके में एक शराब की दुकान में आधी रात में तीन आदमी सो रहे थे। रात में आरोपी ने डंडे से हमला कर दिया। पीड़ितों की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: हनुमान जयंती आज: मंदिरों में विशेष तैयारियां, विशेष श्रृंगार के साथ होंगे विविध अनुष्ठान

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में दी है। लोगों ने इस घटना के बारे में बताया तब मौके पर पहुंची पुलिस ने उस आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर उन चार लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पश्चिम बर्धमान जिले की वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस घटना की शुक्रवार को जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें

आरोपी ने किया ताबड़ तोड़ वार

पश्चिम बंगाल की इस घटना ने लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। आपको बता दें कि यह चार पीड़ित लोग आसनसोल के शिवपुर इलाके के है। यह चारों पीड़ित शराब की दुकान में थे। तभी इस आरोपी ने ताबड़ तोड़ वार कर दिया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने इस अपराधी को गिररफ्तार कर दिया। आरोपी को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story