×

हिली TMC की नींव: शाह दौरे से पहले मची भगदड़, ममता सरकार में इस्तीफों की झड़ी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले इस्तीफों की झड़ी लग गई है। ममता सरकार को झटका देते हुए पहले शुभेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दिया, अब तृणमूल के विधायक जितेंद्र तिवारी ने अपने सभी पदों इस्तीफा दे दिया है।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 12:49 PM GMT
हिली TMC की नींव: शाह दौरे से पहले मची भगदड़, ममता सरकार में इस्तीफों की झड़ी
X
हिली TMC की नींव: शाह दौरे से पहले मची भगदड़, ममता सरकार में इस्तीफों की झड़ी

कोलकाता: आने वाले साल 2021 के विधानसभा चुनावों को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी और ममता सरकार के बीच लगातार सियासी हमले जारी हैं। इस बीच TMC MLA जितेंद्र तिवारी ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले तृणमूल के बागी कद्दावर नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी, ममता सरकार को बड़ा झटका देते हुए विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को टीएमसी विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया।

तृणमूल में लगी इस्तीफों की लगी झड़ी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले इस्तीफों की झड़ी लग गई है। ममता सरकार को झटका देते हुए पहले शुभेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दिया, अब तृणमूल के विधायक जितेंद्र तिवारी ने अपने सभी पदों इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तृणमूल से अभी और भी इस्तीफे हो सकते हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

amit shah

शुभेंदु के गढ़ मेदिनीपुर भी जायेंगे अमित शाह

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अमित शाह शनिवार(19 दिसंबर) को बंगाल दौरे पर होंगे और उनकी मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी भाजपा का झंडा थाम सकते हैं। अमित शाह शुभेंदु के गढ़ मेदिनीपुर भी जायेंगे।

shubhendu adhikari

ये भी देखें: Alert: इन 6 वेबसाइट पर क्लिक करते ही डूब जाएगी आपकी जीवन भर की कमाई

बीजेपी के उपाध्यक्ष मुकुल राय ने किया था स्वागत

शुभेंदु के इस्तीफे के बाद बीजेपी के उपाध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि जिस दिन सुवेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था, मैंने बताया था कि अगर वह टीएमसी छोड़ देंगे और हम उनका स्वागत करेंगे तो मुझे खुशी होगी। आज उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और मैं उनके फैसले का स्वागत करता हूं।

jitendra tihwari

ये भी देखें: कृषि कानूनों पर भड़के केजरीवाल, फाड़ी कानून की कॉपी, केंद्र पर साधा निशाना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story