×

West Bengal News: ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक, शख्स चाकू-असलहा और गांजा लेकर CM आवास में कर रहा था प्रवेश

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में शुक्रवार को बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स चाकू और हथियार के साथ मुख्यमंत्री आवास में घुसने का प्रयास कर रहा था। लेकिन, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Jugul Kishor
Published on: 21 July 2023 8:51 AM GMT (Updated on: 21 July 2023 8:55 AM GMT)
West Bengal News: ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक, शख्स चाकू-असलहा और गांजा लेकर CM आवास में कर रहा था प्रवेश
X
ममता बनर्जी ( सोशल मीडिया)

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में शुक्रवार को बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स चाकू और हथियार के साथ मुख्यमंत्री आवास में घुसने का प्रयास कर रहा था। लेकिन, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से चाकू और असलहा बरामद हुआ। युवक की पहचान शेख नूर आलम के रूप में हुई है।

गाड़ी पल लगा था पुलिस का स्टीकर, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी की कार में पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। वह सीएम आवास में घुसने का प्रयास कर रहा था, लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास के चाकू, असलहा, गांजा और कई एजेंसियों के आईडी कार्ड बरामद हुए हैं। उन्होने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को स्थानीय पुलिस स्टेशन में ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। उससे यह पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह असलहा और चाकू लेकर मुख्यमंत्री आवास में क्यों घुसने का प्रयास कर रहा था और उसके पीछे कौन है और वह किन कामों को अंजाम देने के लिए सीएम आवास में जा रहा था।

युवक ने खुद को आईबी का कर्मचारी बताया

जानकारी के मुताबिक एक युवक आज शुक्रवार की सीएम आवास के सामने कार लेकर इंतजार कर रहा था। सीएम सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपी से पूछताछ की। युवक ने बताया कि वह आईबी का कर्मचारी है। उसने अपना आईडी कार्ड भी दिखाया। जब उस आईडी कार्ड की जांच की गई तब पता चला कि वह फर्जी है। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने कार को घेर लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी मुख्यमंत्री आवास की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

कई एजेंसियों को आईडी कार्ड बरामद

पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने बताया कि संदिग्ध युवक के पास की एजेंसियों को आईडी कार्ड बरामद हुए हैं। इसके अलावा असलहा, चाकू और गांजा के कुछ पैकेट बरामद हुए हैं। आरोपी का नाम शेख नूर आलम है, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते उसे दबोच लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story