×

बीजेपी सांसद पर हमलाः घर के पास फेंके बम, बंगाल चुनाव से पहले खतरे में नेता

पश्चिम बंगाल में अब चुनाव प्रचार के बीच लगातार हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला किया गया है। इस हमले में एक बच्चे समेत 3 लोग घायल हुए हैं।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 3:17 AM GMT
बीजेपी सांसद पर हमलाः घर के पास फेंके बम, बंगाल चुनाव से पहले खतरे में नेता
X
बीजेपी सांसद पर हमलाः घर के पास फेंके बम, बंगाल चुनाव से पहले खतरे में नेता

बंगाल: पश्चिम बंगाल की राजनीति में गर्माहट अपने चरम पर पहुंच चुकी है। TMC, बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक पार्टियों में जुबानी जंग छिड़ गया है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में अब चुनाव प्रचार के बीच लगातार हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला किया गया है। इस हमले में एक बच्चे समेत 3 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस जगह यह हमला हुआ वह स्थान बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर से ज्यादा दूर नहीं है।

ये भी पढ़ें: हवा में उड़ी बस, यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई धड़ाम, यात्रियों में मची चीख पुकार

बताया जा रहा है कि उत्तरी 24 परगना जिले के जगदल इलाके में बुधवार रात को 18 नंबर गली में यह घटना घटी जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं और यह स्थान बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह से घर से ज्यादा दूर नहीं है। इस घटना पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि करीब 15 स्थानों पर बम फेंके जा चुके हैं और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों और उनके सहयोगियों द्वारा तोड़ दिया गया। वहीं पुलिस अधिकारी एसीपी एपी चौधरी ने एएनआई से कहा कि इस हमले में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हुए हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात

वहीं बम फेंके जाने की घटना पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी 'हिंसा की राजनीति' का पर्याय है। आचार संहिता के लागू होने के बाद भी गुंडे वहां बमबारी और गोलियां बरसा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए, अन्यथा हमें संदेह है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो पाएगा। इसके अलावा दिल्ली में पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा कि हम घटना के संबंध में चुनाव आयोग से संपर्क करेंगे।

पुलिस पर बरसे भाजपा सांसद

बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने 17 नंबर की गली की ओर बम फेंके, लेकिन ये बम भाटापारा नगर पालिका के 18 नंबर वार्ड में गिरे। बमबारी की यह घटना शाम को शुरू हुई। बमबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों में भय पैदा हो गया। जगदल पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: BJP CEC की बैठक, बंगाल चुनाव के लिए 4 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

इस घटना के बाद बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह मौके पर आए। साथ ही उन्हें कथित रूप से निष्क्रियता के लिए पुलिस को कड़ी दी। उन्हें पुलिस को मौके से हटने के लिए कहते हुए भी देखा गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि बमबारी के पीछे कौन लोग थे?

Newstrack

Newstrack

Next Story