×

धुआंधार रैलियां करने वाला BJP सांसद का ये बेटा, अब इसको लेकर हलचल तेज

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव का असर अब झारखंड में भी देखने को मिल रहा है। यहां पर बीजेपी सासंद के बेटे धुआंधार रैलियां करने में जुटे हुए हैं।

Shreya
Published on: 28 Dec 2020 10:41 AM GMT
धुआंधार रैलियां करने वाला BJP सांसद का ये बेटा, अब इसको लेकर हलचल तेज
X
धुआंधार रैलियां करने वाला BJP सांसद का ये बेटा, अब इसको लेकर हलचल तेज

घाटशिला: अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections- 2021) होने वाले हैं। इसमें अब पांच महीने से भी कम का समय बचा है। इस चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरो-शोरो से तैयारियां कर रही हैं। वहीं बंगाल में होने वाले चुनाव का असर राज्य की सीमा से लगे झारखंड (Jharkhand) में भी दिखने लगा है। बहरागोड़ा विधानसभा के चाकुलिया में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद विद्युत वरण महतो के बेटे कुणाल महतो (Kunal Mahto) इन दिनों धुआंधार रैलियां करने में जुटे हुए हैं।

चाकुलिया में कुणाल महतो ने निकाली बाइल रैली

कुणाल महतो तूफानी दौरा करने में लगे हुए हैं। वहीं हजारों की तादाद में जुटे लोगों के बीच कुणाल की मौजूदगी सियासी खेल का अहसास करा रही है। कुणाल ने चाकुलिया में बाइक रैली (Bike Rally) निकाली और युवाओं के ग्रुप के साथ बिरसा चौक पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माला अर्पण किया। फिर इसके बाद कुणाल ने निर्मल महतो और नेताजी सुभाषचंद्र बोस की मूर्ति पर भी माल्यार्पण करने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: 29 दिसंबर से और बढ़ेगी ठण्ड, 3 जनवरी तक भीषण शीतलहर के आसार: मौसम विभाग

चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं कुणाल महतो

यही नहीं वो नागा बाबा मंदिर (Naga Baba Temple) भी गए और यहां पर उन्होंने क्षेत्र की सुख शांति के लिए प्रार्थना की। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान सांसद विद्युत वरण महतो (Vidyut Varan Mahto) की हालत लगातार खराब रही, जिस वजह से उनके बेटे कुणाल महतो जनता के बीच पहुंचे हैं। जिसके बाद चाकुलिया के लोगों का मानना है कि कुणाल भी चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसे कोरोना वैक्सीन पहुंचेगी आपके द्वार, तैयारियां हो गई पूरी, होगा वैक्सीनेशन

आदिम जनजाति के लोगों को बांटे कंबल

कुणाल महतो (Kunal Mahto) ने यहां पर आदिम जनजाति के 200 से ज्यादा परिवारों के बीच कंबल वितरण भी किया और लोगों से उनका हाल-चाल भी जाना। सांसद विद्युत वरण महतो के बेटे ने चाकुलिया (Chakulia) के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे बड़ा काम आम जनता की सेवा करना है।

यह भी पढ़ें: भयानक ठंड के लिए हो जाएं तैयार, सहना होगा सर्दी का टॉर्चर, IMD ने जारी किया अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story