ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, एक और TMC विधायक ने छोड़ी पार्टी

तृणमूल कांग्रेस की विधायक बनासरी मैती ने भी शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। शुभेंदु सरकार के गढ़ माने जाने वाले पूर्वी मिदनापुर जिले की कांति उत्तर से बनासरी विधायक हैं।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 5:58 PM GMT
ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, एक और TMC विधायक ने छोड़ी पार्टी
X
विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में भगदड़ मच गई है। शुक्रवार को टीएमसी के एक और विधायक ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले हलचल तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में भगदड़ मच गई है। एक के बाद एक टीएमसी नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को टीएमसी के एक और विधायक ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी।

तृणमूल कांग्रेस की विधायक बनासरी मैती ने भी शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। शुभेंदु सरकार के गढ़ माने जाने वाले पूर्वी मिदनापुर जिले की कांति उत्तर से बनासरी विधायक हैं। इसके पहले आज ही विधायक शीलभद्र दत्ता ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया। शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं। शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी में इस्तीफों की झड़ी लग गई है। शीलभद्र दत्ता और बनासरी मैती से पहले टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी और तृणमूल के बागी कद्दावर नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को टीएमसी विधायक के पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद टीएमसी को तगड़ा झटका लगा है।

Banasri Maity विधायक बनासरी मैती

ये भी पढ़ें...दोस्त के टुकड़े-टुकड़े: पत्नी पर किया कमेंट तो बौखलाया पति, फिर कर दिया ऐसा

इन टीएमसी नेताओं ने आज दिया इस्तीफा

शुक्रवार को सबस पहले बैरकपुर से विधायक शीलभद्र दत्ता ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की। इसके बाद अल्पसंख्यक सेल में महासचिव कबिरुल इस्लाम ने भी पार्टी छोड़ दिया। इसके बाद शाम को कांति उत्तर से विधायक बनासरी मैती ने भी अपना इस्तीफा दे दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तृणमूल से अभी और भी इस्तीफे हो सकते हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें...आक्रामक दिखे मोदी, किसान आंदोलन पर खोला विपक्ष का कच्चा-चिठ्ठा

अमित शाह का शनिवार को बंगाल दौरा

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। अमित शाह दो दिनों तक बंगाल में रहेंगे, इस दौरान कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह के बंगाल दौरे के दौरान कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी का बड़ा एलान: 35 लाख किसानों के खातों में 16 सौ करोड़ रुपये ट्रांसफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story