जल रहा कोलकाता! आग की लपटों से घिरा, दमकलकर्मियों का लगा जमावड़ा

कोलकाता में आग की लपटे कहर बन कर उठ रही है। गुरूवार की शाम कोलकाता के सुलोंगुरी न्यूटाउन क्षेत्र में भीषण आग लग गई है। घटना से हड़कंप मच गया।

Fire

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आग की लपटे कहर बन कर उठ रही है। गुरूवार की शाम कोलकाता के सुलोंगुरी न्यूटाउन क्षेत्र में भीषण आग लग गई है। घटना से हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद आनन फानन में आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुँच गयी। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए है।

सुलोंगुरी न्यूटाउन क्षेत्र में लगी आग

बीते दिन भी कोलकाता में आग लगने का मामला सामने आया था। कोलकाता के बाग बाजार इलाके में झुग्गी-बस्ती में बुधवार शाम को भीषण आग लग गई। बताया गया कि बाग बाजार महिला कॉलेज के पास शिरोड विद्याविनोद एवेन्यू की झुग्गी-बस्ती के कई मकान आग की चपेट में आ गए।

ये भी पढ़ेंः Goolge का झटका: Play Store से हटाएं ये सभी Apps, देते थे फर्जी लोन

जल उठी झुग्गी-बस्ती, 8 दमकल वाहन मौके पर

जानकारी होते ही आनन फानन में मौके पर 8 दमकल वाहन पहुंच गए और आग पर काबूू पाने में जुट गए। अधिकारियों ने बताया कि झुग्गी-बस्ती में धमाकों की आवाज सुनी गई। पुलिस को शंका है कि घरों में रखे गैस सिलेंडरों में भी आग लगने के बाद धमाके हुए हैं, इसी वजह से ब्लास्ट की आवाजे सुनाई दी।

MASSIVE FIRE IN NOIDA

घरों में रखे गैस सिलेंडरों से धमाके होने की खबर

हालांकि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मामले में कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं दमकलकर्मी पूरी मशक्कत से आग बुझाने में जुटे हुए हैं। जल्द जल्द आग पर काबू पा लिए जाने का आश्वासन दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान पर खुलासा: खुफिया सुरंग से होगा हमला, अलर्ट हुई पूरी सेना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App