×

कोलकाता में गूंजी दर्दनाक चीखें: चलते-चलते पलट गया ट्रक, 24 लोगों की ऐसी हालत

बुधवार की शाम कोलकाता में ए जे सी बोस रोड फ्लाईओवर पर एक ट्रक के पलटने से उसमें सवार 24 लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है ।

Shivani
Published on: 23 Dec 2020 3:13 PM GMT
कोलकाता में गूंजी दर्दनाक चीखें: चलते-चलते पलट गया ट्रक, 24 लोगों की ऐसी हालत
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसे से हड़कंप मच गया है। राजधानी कोलकाता में बुधवार की शाम फ्लाईओवर पर एक ट्रैक के अचानक अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद अफरा तफरी मच गई। जब ये हादसा हुआ तो ट्रक में कई लोग सवार थे। ट्रक पलटने से उसपर सवार 24 लोग घायल हो गए, इनमे से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

कोलकाता में फ्लाईओवर पर पलटा ट्रक

धुंध और कोहरे के बीच तेज रफ्तार का कहर हादसों का डबल डोज दे रहा है। सड़क हादसों में लगातार इजाफा देखने को मिला रहा है। आज पहले हरियाणा के पानीपत में दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए, जिसमे 14 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है तो वहीं शाम होते होते पश्चिम बंगाल के कोलकाता में लोगों से भरा एक ट्रक पलट गया और उस पर सवार दो दर्जन यात्रियों पर मुसीबत आ गयी।

ये भी पढ़ेंः यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, अब मिलेगी ये खास सुविधा

ट्रक में सवार 24 लोग घायल, कई की हालत गंभीर

दरअसल, बुधवार की शाम कोलकाता में ए जे सी बोस रोड फ्लाईओवर पर एक ट्रक के पलटने से उसमें सवार 24 लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है । इस हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गयी और राहत बचाव कार्य जारी करते हुए घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सबका इलाज जारी है। वहीं हादसे को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि तेज गति से आ रहा ट्रक फ्लाईओवर की दीवार से टकराकर पलट गया है।

Road Accident

ये भी पढ़ेंः 80 लग्जरी पोर्श कारों का Big Boss है ये शख्स, उम्र जान आप हो जाएंगे हैरान

पानीपत में कई वाहन आपस में टकराए

बता दें कि आज सुबह पानीपत के बाबरपुर और रिफाइनरी पुल के बीच जीटी रोड पर सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना में दो कैंटरों सहित एक दर्जन गाड़ियां आपस में भिड़ गयीं। हादसे में बाद हड़कंप मच गया। जीटी रोड पर जगह जगह जाम लग गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटाया। इसके बाद ही वाहनों की आवाजाही हुई। दुर्घटना में एडीसी कार्यालय के चपरासी की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story