×

'दंगाबाज, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक'...BJP के लिए' दीदी' ने और क्या-क्या कहा?

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाली फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करती है तो हम देख लेंगे। सयोनी घोष मेरी ग्रैंड बेटी की तरह हैं।

Aditya Mishra
Published on: 19 Jan 2021 10:32 AM GMT
दंगाबाज, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक...BJP के लिए दीदी ने और क्या-क्या कहा?
X
केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आन्दोलन बीते 63 दिनों से जारी है और किसान लगातार तीनों कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। ममता बनर्जी एक्ट्रेस सायानी घोष के बचाव में उतर आई हैं।

उन्होंने कहा कि सायानी घोष मेरी ग्रैंड बेटी की तरह है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने के बाद बंगाली अभिनेत्री सायानी घोष के ऊपर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

जिसके बाद भाजपा नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। हालांकि सायानी ने अपनी सफाई में कहा है कि ये ट्वीट उन्होंने नहीं किया है।

उनका एकाउंट हैक कर लिया गया था। उसके द्वारा ही ये मीम पोस्ट किया गया था। ये मीम आज का नहीं बल्कि बहुत समय पहले का है।

CM Mamata Banerjee 'दंगाबाज, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक'...BJP के लिए' दीदी' ने और क्या-क्या कहा?(फोटो:सोशल मीडिया)

कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल, CM येदियुरप्पा के खिलाफ उठी आवाजें



पुरुलिया की रैली में बीजेपी पर खूब बरसी ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। ममता ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि आप सभी ने लोकसभा में भाजपा के लिए मतदान किया लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने जाता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे। बंगाल में बीजेपी मैदान में कम, मीडिया की में अधिक है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष को डराने और धमकाने के लिए बीजेपी आईटी का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं।

बीजेपी नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने (बीजेपी) बिरसा मुंडा का अपमान किया। वे कहते हैं कि बंगाल, लेकिन वे वोट के लिए कंगाल हैं।

महंगाई पर प्रियंका का तंज, लोगों की जेब काटकर अरबपति मित्रों की मदद

Sayoni 'दंगाबाज, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक'...BJP के लिए' दीदी' ने और क्या-क्या कहा?(फोटो: सोशल मीडिया)

सायोनी को कैसे धमकाया, वो मेरी ग्रैंड बेटी की तरह

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनावों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, क्या आप में से किसी को भी मिला है? बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे। ममता ने एक्ट्रेस सायोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक्ट्रेस सयोनी घोष को कैसे धमकाया।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाली फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करती है तो हम देख लेंगे। सयोनी घोष मेरी ग्रैंड बेटी की तरह हैं। आपको बता दें कि बीजेपी नेता तथागत रॉय ने सयोनी घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

‘दीदी’ को लेकर क्या सोचता है बंगाल, इस बार भी होगी वापसी या नहीं, पढ़ें ये सर्वे रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story