×

RSS के कार्यकर्ता,पत्नी और बच्चे की हत्याकांड में BJP ने दीदी को घेरा

मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से है, जहां पर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मुर्शिदाबाद में एक स्कूल टीचर और उसकी पत्नी और उसके बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई है।

Shreya
Published on: 31 July 2023 11:30 PM GMT
RSS के कार्यकर्ता,पत्नी और बच्चे की हत्याकांड में BJP ने दीदी को घेरा
X
RSS के कार्यकर्ता,पत्नी और बच्चे की हत्याकांड में BJP ने दीदी को घेरा

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से है, जहां पर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मुर्शिदाबाद में एक स्कूल टीचर और उसकी पत्नी और उसके बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई है। बीजेपी ने दावा किया है कि मृतक स्कूल टीचर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस का कार्यकर्ता था। बीजेपी और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस मामले में सीएम ममता बनर्जी सरकार को घेरा है।

मानवता को शर्मसार करती है ये घटना- धनखड़

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि, ये घटना मानवता को शर्मसार करती है। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार को इस पर चुपी साधने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। धनखड़ ने कहा कि, एक शिक्षक, उसकी गर्भवती पत्नी और बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर ही गई और राज्य सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया।

यह भी पढ़ें: 100 से ज्‍यादा आतंकी ढेर! तुर्की के हमले से मची तबाही, घर छोड़ भागे हजारों

ये क्या हो रहा दीदी की सरकार में- विजयवर्गीय



वहीं बीजेपी महासचिव कैलास विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने लिखा कि, इससे ज्यादा जघन्य क्या हो सकता है? संघ के कार्यकर्ता बंदु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और उनके 8 साल के बेटे की मुर्शिदाबाद में नृशंस तरीक से हत्या कर दी गई। किसी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को कैसे अच्छा माना जा सकता है, जब आम आदमी की जान ही सुरक्षित नहीं है? दीदी आपके शासन में क्या हो रहा है। कैलास विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के पार्टी मामलों के प्रभारी भी हैं।

संबित पात्रा ने भी किया ट्वीट-



इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट पर घर की एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें जमीन पर खून के धब्बे दिख रहे हैं। पात्रा ने ट्वीट किया कि, ‘‘चेतावनी: नृशंस वीडियो. इसने मेरी अंतरात्मा को झकझोर दिया है. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी और बच्चे की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी. उदारवादियों की तरफ से एक शब्द नहीं आया. 59 उदारवादियों ने ममता को एक भी पत्र नहीं लिखा.’’

यह भी पढ़ें: UP Board: परीक्षा में होगा बड़ा बदलाव, अब इस उम्र तक ही छात्र दे पायेंगे इग्जाम

टीएमसी के वरिष्ठ नेता ने किया पलटवार-

राज्यपाल धनखड़ के बयान पर टीएमसी के वरिष्ठ नेता ने तापस रॉय उलटा पलटवार किया है। तापस रॉय ने धनखड़ पर राज्य में हिंसा की घटनाओं पर चुनिंदा तरीके से बयान देने को लेकर आरोप लगया है। तापस रॉय ने कहा कि, जिस तरह से वो बात कर रहे हैं, किसी राज्यपाल को शोभा नहीं देता है।

क्या है पूरा मामला-

बता दें कि मृतक स्कूल टीचर का नाम बंधु प्रकाश पाल था और इनकी उम्र 35 साल की थी। स्कूल टीचर की पत्नी का नाम ब्यूटी था और वो गर्भवती थीं, उनका एक 8 साल का बेटा भी था, जिसका नां आंगन था। मंगलवार को तीनों के शव मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में खून से लथपथ मिले थे। उस समय दुर्गा पूजा चल रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, अंजान उपद्रवियों ने तीनों लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि एक डायरी का पन्ना मिला है जिसमें दंपती के बीच तनावपूर्ण रिश्ते होने की बात सामने आ रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है। हम गहनता से जांच कर रहे हैं। लेकिन अभी तक हमें ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है कि वो किसी संगठन या किसी राजनीतिक दल के सदस्य या समर्थक थे या नहीं।

यह भी पढ़ें: राम-मंदिर मसले पर हिंदू-मुस्लिम सबको आना चाहिए साथ: मोरारी बापू

Shreya

Shreya

Next Story