अभी-अभी विधायक की मौत: कोरोना ने ले ली जान, शोक में डूबी पार्टी

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विधायक समरेश दास का सोमवार को कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया। कुछ दिन पहले ही विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

TMC MLA samaresh das dies of covid 19

कोलकाता: कोरोना का प्रकोप राजनीति पर कहर बना हुआ है। अब तक कई बड़े नेता, विधायक, सांसद, मंत्री, मुखयमंमंत्री और गृहमंत्री तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी कड़ी में राजनीतिक दिग्गजों की कोरोना संक्रमण से मौत के मामले में बढ़ रहे हैं। पश्चिम बंगाल में सोमवार को टीएमसी विधायक समरेश दाद का निधन हो गया। समरेश कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां आज उन्होंने दम तोड़ दिया।

टीएमसी विधायक समरेश दास का कोरोना से निधन

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विधायक समरेश दास का सोमवार को कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया। दरअसल, कुछ दिन पहले ही विधायक समरेश दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज बाज सॉल्टलेक के एक अस्पताल में हो रहा था। हलांकि इस दौरान उनकी हालत शुरू से ही नाजुक बनी हुई थी।

वहीं कल से उनकी स्थिति अधिक गंभीर हो गयी, जिसके चलते आज उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना पर टीएमसी में शोक की लहर है। कई नेताओं ने समरेश दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ेंः जल उठा संसद भवन: आग की लपटों से घिरी एनेक्सी बिल्डिंग, दमकलकर्मी मौजूद

यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन

बता दें कि बीते दिन यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का भी निधन हो गया था। वे भी कोरोना से संक्रमित थे और अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालाँकि स्थिति सही न होने के चलते वे वेंटिलेटर पर थे। गौरतलब है कि यूपी सरकार के दो मंत्रियों की मौत कोरोना की चपेट में आकर हो चुकी हैं।

Chetan Chauhan

ये भी पढ़ेंः पांच महीने बाद शहर में खुलेंगी शराब की दुकानें, सरकार ने बनाया ये खास नियम

बिहार कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को हुआ ब्रेन हेमरेज

इसके अलावा बिहार की नीतीश सरकार में कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को ब्रेन हेमरेज हो गया है। वे भी कोरोना से संक्रमित हैं।बिहार की नीतीश सरकार में पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह की रविवार को तबियत बिगड़ गयी। परिजनों ने उन्हें पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने बताया कि उनका ब्रेन हेमरेज हुआ है।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद हाईकोर्ट बंद: इतने दिन नहीं होगा काम, ये है वजह…

बिहार में तीन नेताओं की कोरोना से मौत

गौरतलब है कि भारत में कोरोना संकट से जहां आम इंसान जूझ रहा है, वहीं बड़ी संख्या में राजनीति से जुड़े लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बिहार में कोरोना के चलते बीजेपी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह, आरजेडी नेता राजकिशोर यादव और सीपीआई के एक बड़े नेता की मौत हो चुकी है। वहीं यूपी में भी कोरोना से 9 कैबनेट मंत्री संक्रमित हुए तो वहीं दो मंत्रियों की मौत हो गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App