पांच महीने बाद शहर में खुलेंगी शराब की दुकानें, सरकार ने बनाया ये खास नियम

चेन्नई में अब कोरोना के मामलों में कमी दर्ज की गई है। इसे देखते हुए सरकार शराब की दुकानों को फिर से खोलने जा रही है। ये दुकाने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 24 मार्च को चेन्नई सहित पूरी राज्य में बंद थीं।

शराब खरीदने के लिए दुकानों के बाहर लगी लोगों की भीड़

शराब खरीदने के लिए दुकानों के बाहर लगी लोगों की भीड़

चेन्नई: कोरोना महामारी की वजह से पिछले कई महीने से बंद की गईं शराब की दुकानों को चेन्नई में फिर से खोलने की तैयारी की जा रही है। तमिलनाडु सरकार ने रविवार को कहा कि लगभग पांच महीने बाद चेन्नई और उपनगरीय क्षेत्रों में 18 अगस्त से सरकार संचालित शराब की दुकानें फिर से खुलेंगी।

ये भी पढ़ें: राशिफल 17 अगस्त: किसी को मिलेगा प्यार, किसी को तनाव, जानें 12 राशियों का हाल

इन नियमों का करना होगा पालन

सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में तमिलनाडु राज्य विपणन निगम ने कहा कि शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक खुलेंगी और ग्राहकों को एक दिन में केवल 500 टोकन ही दिए जाएंगे। साथ ही इस विज्ञप्ति में कहा गया कि शराब की दुकानों पर जाने वाले ग्राहकों को मास्क पहनना जरुरी है। और सोशल डिस्टेंसिंग के मनको का भी ध्यान रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे का किलर अंदाज, एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीर की शेयर, देखकर उड़ जाएंगे होश

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ सरकार AIADMK के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि 18 अगस्त से चेन्नई में फिर से शराब की दुकानें खोली जा रही हैं। साथ ही कहा गया कि चेन्नई में कोरोना वायरस के मामलों में आई गिरावट को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ें: बारिश से हालात बेकाबू : छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भरा पानी, सीएम ने संभाली कमान

कोरोना मामले में आ रही कमी को देखते हुए लिए गया फैसला

बता दें कि चेन्नई में अब कोरोना के मामलों में कमी दर्ज की गई है। इसे देखते हुए सरकार शराब की दुकानों को फिर से खोलने जा रही है। ये दुकाने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 24 मार्च को चेन्नई सहित पूरी राज्य में बंद थीं।

ये भी पढ़ें: जेल में 350 कैदी संक्रमित: पुलिस-अधिकारियों की हालत खराब, राज्य में मचा हड़कंप

चौहान ने किया था गावस्कर के साथ कमाल, दिग्गज गेंदबाजों के छुड़ा दिए छक्के

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App