×

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपी की पत्नी ने सरकार से की 2 बड़ी मांग, जानिए क्या

आरोपी के माता-पिता का कहना है कि वह अपने इकलौते बेटे को खो चुके हैं। अब सरकार को चाहिए कि वह उन्हें डबल बेडरूम और 10 लाख रुपये का मुआवजा दे।  हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए अन्‍य तीन आरोपियों के परिजनों का कहना है कि अब तक शव सौंपने के मामले पर कोई बात नहीं हुई। वह इस बात पर नाराज हैं। 

suman
Published on: 14 Dec 2019 2:20 PM GMT
हैदराबाद गैंगरेप: आरोपी की पत्नी ने सरकार से की 2 बड़ी मांग, जानिए क्या
X

तेलंगाना: हैदराबाद गैंगरेप में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी की पत्नी ने कहा- सरकार से अब अपना पति नहीं मांग सकती, लेकिन सरकार उसे गांव में नौकरी दे सकती है तो दे, ताकि वो अपनी जरूरतें पूरी कर सकें।'

आरोपी के माता-पिता का कहना है कि वह अपने इकलौते बेटे को खो चुके हैं। अब सरकार को चाहिए कि वह उन्हें डबल बेडरूम और 10 लाख रुपये का मुआवजा दे। हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए अन्‍य तीन आरोपियों के परिजनों का कहना है कि अब तक शव सौंपने के मामले पर कोई बात नहीं हुई। वह इस बात पर नाराज हैं।

यह पढ़ें....राहुल पर जताया आक्रोश! यूपी के इस जिले में दर्जनों जगह फूंगा गया पुतला

तेलंगाना स्थित हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर जला कर मारने के मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी। चारों ने वहां से भागने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया।

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि तेलंगाना में एक पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार एवं उसकी हत्या के संबंध में मुठभेड़ में मारे गए आरोपियों के शव सुरक्षित रखने के प्रदेश के हाईकोर्ट का आदेश शीर्ष अदालत के अगले फैसले तक बरकरार रहेगा। अदालत ने यह भी कहा कि आयेाग की जांच के दौरान कोई अन्य अदालत और प्राधिकारी मामले में जांच नहीं करेगा। मुठभेड़ मामले की जांच के लिए अदालत ने तीन सदस्यीय आयोग का गठन किया है जिसकी अगुवाई सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस वी एस सिरपुरकर कर रहे हैं।

यह पढ़ें..मदर डेयरी और अमूल दूध का जोरदार झटका: बढ़ाए दाम, यहां जानें नए रेट्स

suman

suman

Next Story