×

यहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या, 6 के खिलाफ मामला दर्ज, जाने पूरी घटना

राजस्थान के भरतपुर जिले में 26 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला का शव सोमवार को जिले के रोशीका गांव में एक पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

suman
Published on: 11 Dec 2019 6:36 AM GMT
यहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या, 6 के खिलाफ मामला दर्ज, जाने पूरी घटना
X

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में 26 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला का शव सोमवार को एक पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

यह पढ़ें...CAB को लेकर AMU छात्रों ने लगाए हिंदुत्व मुर्दाबाद के नारे, जानिए पूरा मामला

पूरा मामला

बुधवार का दिन जातक राजस्थान के भरतपुर जिले के कांमा थाना क्षेत्र में सोमवार को पेड़ से लटके पाये गये विवाहिता के शव मामले में मृतका के पिता की ओर से मंगलवार को छह आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि 26 वर्षीय विवाहिता का शव सोमवार को रोशियाका गांव के जंगल में नीम के पेड़ से लटका पाया गया था। ग्रामीणों की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंचाया गया । जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की ओर से गांव गढ़ाजान निवासी जाहिद, नसीम, ताहिर और गांव मूसेपुर निवासी अमर सिंह, बन्नो एवं बालू के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 366, 376 डी, 302 और 147/148 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। दायमा ने बताया कि मृतका का पति ट्रक चालक है और घटना के समय वह मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। आप अपने शैक्षिक व कार्मिक लक्ष्यों को भेदने के लिए दूर-दराज के स्थानों में जाने के लिए तैयार होगे। इस प्रयासों में आपको जहाँ शरीरिक परिश्रम की जरूरत होगी। वहीं धन व्यय करने की स्थिति भी बनी हुई होगी। पूंजी के मामलों में परेशान होगे। हालांकि निवेश के कामों में आप लाभ बनायें हुए होगे।

पुलिस ने कहा कि महिला का पति ट्रक चालक है और वह घर से दूर था जब यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह पढ़ें...अलर्ट जारी: इन राज्यों में होगी बारिश और भारी बर्फबारी, पड़ेगी ऐसी ठंड…

suman

suman

Next Story