×

आंटी ने 200 लड़कियों के साथ किया ऐसा कारनामा, जानकर पुलिस के उड़ गए होश

इंदौर शहर के अंदर ड्रग्स कनेक्शन के इस नेटवर्क का खुलासा उस वक्त हुआ जब सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना सागर जैन उर्फ सैंडो की गिरफ्तारी हुई। उसने पुलिस के सामने कई बड़े राज उगले।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 8:09 AM GMT
आंटी ने 200 लड़कियों के साथ किया ऐसा कारनामा, जानकर पुलिस के उड़ गए होश
X
इंदौर की रहने वाली इस आंटी ने शहर के अंदर नशे के कारोबार की लम्बी चेन बना रखी थी। आंटी ने कबूला है कि वो पबों में जाकर उन युवतियों को टारगेट करती थी

सतना: इंदौर के अंदर ड्रग्स पैडलर और ड्रग के कारोबार की चैन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। यहां पर एक महिला ड्रग्स पैडलर को पकड़ा गया है। लोग उसे आंटी के नाम से पुकारते हैं। आंटी के एक नहीं बल्कि और भी नाम हैं।

नशे की दुनिया में उन्हें सपना, काजल और प्रेरणा नाम से जाना जाता है। आंटी के टारगेट पर इंदौर के बाहर से आई कॉलेज, गर्ल्स और वो स्टूडेंट्स रहते थे जो हुक्का बार या पब की लाइफ के शौकीन होते थे।

आंटी पहले तो एमडी ड्रग्स के शुरुआती डोज इन स्टूडेंट्स को मुफ्त में मुहैया करवाती थी और बाद में जब उन्हें आदत लग जाती थी तो वे आंटी के इशारों पर नाचने लग जाते थे।

Drugs Party आंटी ने 200 लड़कियों के साथ किया ऐसा कारनामा, जानकर पुलिस के उड़ गए होश (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

पाकिस्तान में मची तबाही: भारतीय सेना ने दिया तगड़ा जवाब, सालों रखेगा याद

जिम, पब, बार और हाई प्रोफाइल पार्टियों में करती थी ड्रग्स की सप्लाई

जिसके बाद आंटी स्टूडेंट्स के जरिये जिम, पब, बार और हाई प्रोफाइल पार्टियों में पहुंचाकर उनसे नए लोगों को जुड़वाती थी। उनसे मिलने वाले पैसों में से कमीशन और नशा स्टूडेंट्स को उपलब्ध कराती थी। आंटी को अब विजय नगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इंदौर की रहने वाली इस आंटी ने शहर के अंदर नशे के कारोबार की लम्बी चेन बना रखी थी। पुलिस की पूछताछ में आंटी ने कबूला है कि वो पबों में जाकर उन युवतियों को टारगेट करती थी जो सिगरेट या हुक्का पीने की आदी रहती हैं। महिला ने युवतियों को नशा मुफ्त में करवाकर अपना कस्टमर बनाने की बात करती थी।

पेड़ से लटका मिला और महिला और तीन बच्चों का शव, पूरी बात जानकर रो देंगे आप

Drugs Party आंटी ने 200 लड़कियों के साथ किया ऐसा कारनामा, जानकर पुलिस के उड़ गए होश (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद सामने आया महिला का नाम

शहर के अंदर ड्रग्स कनेक्शन के इस नेटवर्क का खुलासा उस वक्त हुआ जब सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना सागर जैन उर्फ सैंडो की गिरफ्तारी हुई। उसने पुलिस के सामने कई बड़े राज उगले।

पूछताछ के बाद पुलिस को ये पता चला है कि अन्नपूर्णा, रीजनल पार्क रेस्त्रां सहित बड़े पब और बार में एमडी, कोकीन और ब्राउन शुगर का अड्डा बना रखा था जहां से नए ग्राहक और उन्हें माल की सप्लाई की जाती थी।

ड्रग पेडलर्स बनाने वाली और विदेशी युवतियों को शिकार बनाकर अनैतिक काम कराने वाली गैंग के तार आंटी से जुड़े थे और गैंग के सात पैडलर्स विक्की परियानी, धीरज सोनतिया, सद्दाम, सोहन उर्फ जोजो सेंधवा (बड़वानी), कपिल पाटनी, आफरीन और यासमीन निवासी खजराना को कोर्ट पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों की 12 दिसंबर तक की रिमांड पुलिस को दी है।

11 दिसम्बर: इस दिन योग को विश्व व्यापी स्तर पर मनाए जाने को मिली थी मान्यता

Newstrack

Newstrack

Next Story