×

महिला ने पहले उतारे कपड़े, फिर जमकर पीटा पुलिसकर्मियों को

खबर चंडीगढ़ की है, जहां पर एक महिला ने स्टेशन पर ही अपने कपड़े उतार दिए। यहीं नहीं, उस महिला को जब पुलिस ने थाने ले चलने की बात कही तो महिला ने पुलिसवाली को थप्पड़ जड़ दिया।

Shreya
Published on: 9 March 2020 8:58 AM GMT
महिला ने पहले उतारे कपड़े, फिर जमकर पीटा पुलिसकर्मियों को
X
महिला ने पहले उतारे कपड़े, फिर जमकर पीटा पुलिसकर्मियों को

चंडीगढ़: खबर चंडीगढ़ की है, जहां पर एक महिला ने स्टेशन पर ही अपने कपड़े उतार दिए। यहीं नहीं, उस महिला को जब पुलिस ने थाने ले चलने की बात कही तो महिला ने पुलिसवाली को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बार बहुत देर तक वहां पर हंगामा जारी रहा।

कैब किराए को लेकर हुआ हंगामा

जानकारी के मुताबिक, ये हंगामा कैब के किराए को लेकर हुआ था। कैब ड्राइवर के मुताबिक, महिला ने चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन तक जाने के लिए कैब बुक किया था। उसके बाद जब ड्राइवर महिला को लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो फिर किराए की बात हुई। महिला ने कहा कि उसने किराया दे दिया है।

ड्राइवर ने महिला से जब किराए की मांग की तो महिला का कहना था कि उसने ऑनलाइन पेमेंट के जरिए भुगतान कर दिया है, उसे परेशान न किया जाए। फिर ड्राइवर ने आस-पास खडे लोगों को बुलाकर कहा कि कोई भी मोबाइल देखकर बता सकता है कि पैसे अभी नहीं दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव: सीताराम येचुरी को लगा तगड़ा झटका, पार्टी ने लिया ये बड़ा फैसला

महिला ने सरेआम उतारे अपने कपड़े

इसके बाद उस महिला ने स्टेशन पर ही सरेआम अपने कपड़े उतार दिए। जब इस हंगामे की खबर रेलवे पुलिस को मिती तो पुलिस विभाग की महिलाएं मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब उस महिला को थाने ले जाने की बात कही तो उसने पुलिस पर भी हाथ उठा दिया। यहीं नहीं उसने थप्पड़ मारने के अलावा गालियां भी दीं। उसके बाद पुलिस उस महिला को थाने ले आई।

पुलिस पर चलाए लात-घूसे

लेकिन महिला का हंगामा तब भी नहीं थमा, थाने में पहुंचते ही जो भी सामने आया उसको लात-घूसे मारने लगी। इसके अलावा उस महिला ने एक सब इंस्पेक्टर के गाल पर नाखून से खरोंच मार दी और दूसरी सब इंस्पेक्टर का गर्दन दबाकर उसको हवा में ऊपर उठा दिया और उसके हाथ पर कांट भी लिया।

पुलिस ने दर्ज की FIR

महिला के इस बर्ताव पर पुलिस को इस बात का शक हुआ कि इस महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जिसके बाद उस महिला का चंडीगढ़ सेक्टर 6 के सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप कराया गया। पुलिस ने उस महिला पर सरकारी काम में बाधा डालने के लिए FIR दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: दिलीप घोष का ‘अश्लील’ बयान: प्रदर्शनकारी महिलाएं ड्रग्स लेकर करती हैं….

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story