×

दहला बिहार! रेप नहीं कर पाने पर युवती को पुलिस के सामने मारी गोली

हर दिन रेप के नए-नए मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के रोहतास जिले का आया है जहां राजपुर पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले एक गांव का है।

Roshni Khan
Published on: 18 Dec 2019 6:27 AM GMT
दहला बिहार! रेप नहीं कर पाने पर युवती को पुलिस के सामने मारी गोली
X

रोहतास: हर दिन रेप के नए-नए मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के रोहतास जिले का आया है जहां राजपुर पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले एक गांव का है। पीड़िता को कथित रूप से उन चार युवकों के साथियों ने गोली मारी थी जिन्होंने रविवार को उसका रेप करने की कोशिश की थी। हैरानी वाली बात यह है कि पीड़िता को पुलिस की सुरक्षा मिली हुई थी, इसके बावजूद इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

ये भी देखें:बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने शेफाली को किया बाथरूम में किया लॉक, मचा हड़कंप

स्थानीय पुलिस ने बताया, 'रविवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था जिन्होंने नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की थी। घायल युवती को जमुहर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नाबालिग को वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस दल की मौजूदगी के बावजूद भी गोली मार दी गई। जिसकी वजह से बिहार में एक बार फिर महिला सुरक्षा की बहस तेज हो गई है।

गुस्साए ग्रामीणों ने जलाया आरोपी का घर

रविवार को नाबालिग के साथ गैंगरेप की कोशिश के बाद उसे पुलिस सुरक्षा दी गई थी। गुस्से में गांववालों ने दोषी का घर जला दिया था। पीड़िता के पिता ने तीन लोगों का नाम लिया, वैसे तो गोली मारने की घटना पर किसी के खिलाफ FIR दर्ज नहीं हुई है।

ये भी देखें:नागरिकता कानून: CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, ऐसा करने वाले होंगे पहले व्यक्ति

रेप की कोशिश में गांव में फैला तनाव

मिली जानकारी के अनुसार, युवकों द्वारा रेप के प्रयास से पूरे गांव में तनाव फैल गया। विशेष समुदाय से ताल्लुक रखने वाले आरोपियों के घर पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया। रोहतास के एसपी सत्यवीर सूचना पाकर गांव पहुंचे और स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया। पुलिस ने कहा, 'सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उसी दिन नाबालिग की मेडिकल जांच भी हुई थी। धारा 164 सीआरपीसी के तहत पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज कर लिया गया है।'

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story