×

प्रशासन का सराहनीय कार्य: लॉकडाउन के चलते बड़ी फिल्ड में लगाया गया सब्जी बाजार

कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ाई के लिये पूरे जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है । तथा प्रशासनिक स्तर पर पुलिस द्वारा जनता से भीड़ न करने और घर से बाहर न निकलने की अपील भी की जा रही है ।

SK Gautam
Published on: 31 March 2020 10:47 AM GMT
प्रशासन का सराहनीय कार्य: लॉकडाउन के चलते बड़ी फिल्ड में लगाया गया सब्जी बाजार
X

निवाडी (मध्यप्रदेश): कोरोना का तांडव पूरे विश्व सहित देश और प्रदेशों को भी प्रभावित कर रहा है । जिससे निजात पाने के लिये जिला कलेक्टर अक्षय सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव द्वारा संयुक्त रूप से जिले के प्रशासनिक अधिकारियों और चिकित्सकीय दलों का गठन कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं ।

अनुविभागीय दण्डाधिकारी वंदना राजपूत एवं तहसीलदार सहित थाना प्रभारी के.डी.कलारे एवं पुलिस इंस्पेक्टर अंकित दुबे , S.I. मनोज गर्ग सहित पुलिस सुरक्षा दल बल पूरी तरह से चाक चौबंद होकर कोरोना से निपटने के लिये जनता को जागरूक कर रहे है । अन्तर्राज्यीय इलाकों से आने जाने वाले राहगीरों की सीमावर्ती इलाको मे प्रवेश करने के पूर्व बारिकी से जांच परीक्षण किया जा रहा है । जिले के सभी नाको पे जांच दल तैनात है ।

ये भी देखें: रामायण के पात्रों से जुड़े ये राज और संदेश जान चौंक जाएंगे आप

महा बीमारी से लड़ने के लिये शासन प्रशासन ऐक्छिक जनप्रेमी समाजसेवी और जनप्रतिनिधियों द्वारा सहायता राशि शासन-प्रशासन को सहायता राशि प्रदान की जा रही है ।

कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ाई के लिये पूरे जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है । तथा प्रशासनिक स्तर पर पुलिस द्वारा जनता से भीड़ न करने और घर से बाहर न निकलने की अपील भी की जा रही है । नगर के मुख्य बाजार और शहरी इलाके में व्यापारी और छुटभैया दुकानदारों को खाद्यान्न सामग्री बेचने की आंशिक छूट सुबह के वक्त राहत के रूप में दी जाती है ।

ये भी देखें: अगर आपने इस डॉक्टर से कराया है इलाज, तो फौरन कराएं जांच, हो सकता है कोरोना

सप्ताह में सब्जी विक्रेताओं को निश्चित दिन तय कर दिये गये है । जिसके क्रम में आज शासकीय उच्चतर माध्यमिक विधालय क्र.2 स्कूल के क्रीड़ा स्थल पर प्रशासन द्वारा सब्जी मण्डी लगवाई गयी । सब्जी विक्रेता और ग्राहकों के मध्य खुशी का माहौल निर्मित होने के साथ साथ पुलिस व्यवस्था बेहद सराहनीय रही ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story