×

Xiaomi लांच करने जा रही नया फोन, ये होंगे फीचर्स, इस दिन से शुरू होगी बुकिंग

भारत में सबसे ज्याद समार्ट फ़ोन की बिक्री करने वाली कंपनी शियोमी जल्द ही एक नया फ़ोन लांच करने वाली है। जिसकी जानकारी खुद कंपनी की ओर से ट्वीट कर दी गई।

Aradhya Tripathi
Published on: 26 April 2020 6:11 PM GMT
Xiaomi लांच करने जा रही नया फोन, ये होंगे फीचर्स, इस दिन से शुरू होगी बुकिंग
X

नई दिल्ली: फोन लवर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ समय से फ़ोन के चाहने वालों की मनपसंद बनी शियोमी जल्द ही एक नया फ़ोन लांच करने जा रही है। अभी कुछ दिन पहले ही कंपनी ने नोट 9 सीरीज़ के दो फ़ोन लांच किए थे। रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स। इन दोनों की सेल स्टार्ट ही हुई थी कि लॉकडाउन आ गया और कंपनी को रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की सेल कैंसल करनी पड़ी थी। लेकिन अब कंपनी इस नोट 9 सीरीज के ही एक नए फ़ोन को लांच करने की तैयारी में है। आइये जानते हैं क्या हो सकता इस फ़ोन में खास।

30 अप्रैल को ऑनलाइन होगा इवेंट

वर्तमान समय में भारत में सबसे ज्याद समार्ट फ़ोन की बिक्री करने वाली कंपनी शियोमी जल्द ही एक नया फ़ोन लांच करने वाली है। जिसकी जानकारी देते हुए खुद कंपनी की ओर से ट्वीट कर दी गई। शियोमी की ओर से ट्वीट में लिखा गया, '' Redmi Note 9 Series के नए मेंबर और शियोमी के नए प्रोडक्ट्स से मिलने के लिए तैयार रहें''।

ये भी पढ़ें- UP की चिकित्सा सचिव ने बताया कीटाणुनाशक बनाने का तरीका, जानिए कैसे बनाएंगे

कंपनी की ओर से इस ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी जारी किया गया। जिसमें लिखा है, '' इवेंट 30 अप्रैल को ऑनलाइन होगा''। प्राप्त जानकारी के अनुसार चीन में ये फ़ोन रेडमी 10X नाम से लॉन्च किया जाएगा। वहीं ग्लोबल मार्केट में इसे रेडमी नोट 9 नाम से ही लॉन्च किया जाएगा।

ये होंगे फीचर्स

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में विकराल हो रहा कोरोना: एक दिन में आए नए मामलों ने उड़ाए होश

रेडमी के इस फोन में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा यह फोन मीडियाटेक हीलियो G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम कर सकता है। शियोमी का नया फोन एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। ये फोन 3GB / 4GB / 6GB RAM ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 64GB/128GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। कैमरे की बात करे तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। फ्रंट की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story