370 हटने के बाद नजरबंद उमर अब्दुल्ला की तस्वीर वायरल, देख चौंक जाएंगे आप

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद उन्हें हिरासत में रखा गया है।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद उन्हें हिरासत में रखा गया है।

यह भी पढ़ें…राम मंदिर विवाद: CJI बोले- अब बहुत हुआ, बीच में कोई नहीं करेगा टोका-टाकी

अब इसके बाद उमर अबदुल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर देखकर आप चौंक जाएंगे। यह तस्वीर देखकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये उमर अब्दुल्ला हैं।

इस तस्वीर में उमर अब्दुल्ला स्काईब्लू कलर की शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं और उनकी दाढ़ी सफेद नजर आ रही है। इससे पहले उमर को इस तरह से कभी नहीं देखा गया था। लेकिन अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह तस्वीर कब की है। इसे नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक नेता ने शेयर की है।

यह भी पढ़ें…जम्मू- कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला: सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला के पिता कई बार दिख चुके हैं, लेकिन उनकी कोई तस्वीर पिछले दो महीने से सामने नहीं आई है।

केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है। इसके बाद उमर अबदु्ल्ला के साथ ही कश्मीर के कई बड़े नेताओं को हिरासत में रखा गया है।

अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद सरकार ने जम्मू-कश्मीर में कई प्रतिबंध लगा दिए और कई नेताओं को हिरासत या घर में नजरबंद किया है।