Kannauj News: 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत, बेरहमी से दुष्कर्म दोनों आंखे फोड़कर प्राइवेट पार्ट घायल कर हत्या

Kannauj News: 7 वर्षीय मासूम बच्ची 3 दिन पहले शादी समारोह से गायब हो गई थी। जिसके बाद रविवार देर शाम शव मक्के के खेत में पड़ा मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 May 2023 10:21 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 10:22 AM GMT)
Kannauj News: 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत, बेरहमी से दुष्कर्म दोनों आंखे फोड़कर प्राइवेट पार्ट घायल कर हत्या
X
Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज के छिबरामऊ में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ पहले बेरहमी से दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या की गयी. उसके प्राइवेट को काटा गया है वहीं दरिंदे ने मासूम की दोनों आंखों को भी फोड़ दिया. दुष्कर्म करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया गया।

कन्नौज के थाना तालग्राम क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 7 वर्षीय मासूम बच्ची 3 दिन पहले शादी समारोह से गायब हो गई थी। जिसके बाद रविवार देर शाम शव मक्के के खेत में पड़ा मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक बच्ची को कई जगह गांव में ढूंढा गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था लेकिन आज मक्के के खेत में सब मिलने से लोगों में काफी आक्रोश है वही महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं दो दिन से लापता सात वर्षीय बालिका का निसंस्य हत्या, क्षत-विक्षिप्त हालत में मक्का के खेत में मिला शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। चार मई को चचेरी बहन की शादी से हुई थी लापता हुई थी बच्ची, परिजनों को निवस्त्र हालत में मिला शव, बच्ची की आंखे मिली फूटी, पैर में गहरे घाव के निशान, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका, वही मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक व फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

वही बीजेपी की क्षेत्रीय मंत्री रेखा त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना की वह कड़ी निंदा करती है और प्रशासन से मांग करती हैं कि ऐसे हत्यारे को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में कोई ऐसी घटना न कर सके वहीं उन्होंने कहा कि अभी भी शहर और गांव में गंदी मानसिकता के लोग हैं। ऐसे लोगों से निपटने के लिए समाज को आगे आना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story