×

Lakhimpur Kheri News: ओवरलोड ट्रक में लदे माल से टकराया बिजली का तार, लगी आग

Lakhimpur Kheri News: जिले के थाना खीरी इलाके में एक ट्रक में आग लग गई। यह ट्रक ओवरलोड था और इसमें ऊपर तक माल लदा हुआ था। यह माल ऊपर से गुजरे बिजली के तार से टकरा गया, जिससे ट्रक में लदे सामान में आग लग गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 8 May 2023 6:43 PM GMT
Lakhimpur Kheri News: ओवरलोड ट्रक में लदे माल से टकराया बिजली का तार, लगी आग
X
ओवरलोड ट्रक में लदे माल से टकराया बिजली का तार, लगी आग: Photo- Newstrack

Lakhimpur Kheri News: जिले के थाना खीरी इलाके में एक ट्रक में आग लग गई। यह ट्रक ओवरलोड था और इसमें ऊपर तक माल लदा हुआ था। यह माल ऊपर से गुजरे बिजली के तार से टकरा गया, जिससे ट्रक में लदे सामान में आग लग गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

खिलौने से भरा था ट्रक

लखीमपुर खीरी बाईपास होकर खीरी थाना होकर लघुचा की तरफ जा रहे ट्रक में यह हादसा हुआ। रास्ते में बिजली के तार छू जाने से ट्रक के माल में अचानक आग लग गई। ट्रक से धुंआ उठता देख उसमें बैठे लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। ड्राइवर ने ट्रक रोका और स्थानीय लोगों की मदद से जल रहे माल को फेंक आग को बुझाने की कोशिश की। ट्रक में लदा काफी सामान जलकर खाक हो चुका था, जब कुछ सामान को बचा लिया गया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक में बच्चों के खिलौने लोड किए हुए थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था। लोगों का कहना था कि वक्त रहते चालक ने सूझबूझ दिखाई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

नहीं थम रही ओवरलोडिंग

इस हादसे से एक बार फिर साबित हो गया कि किस कदर जनपद में बेधड़क ओवरलोड ट्रक फर्राटा भरते हैं। पुलिस की नाक के नीचे से ओवरलोड ट्रक गुजरते हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस दिशा में कार्रवाई नहीं किए जाने से हादसों का खतरा लगातार बना रहता है। ट्रक ड्राइवरों के अलावा राह चलते आम लोगों की भी जान मुश्किल में पड़ सकती है। इन्हीं मार्गों से आम लोगों, सवारी वाहनों, स्कूली वाहनों आदि की आवाजाही होती है और यातायात नियमों का पालन नहीं होने की वजह से सड़क दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story