×

बैग का ये डिजाइन कर रहा है ट्रेंड, BOYS करें इन स्टाइल्स में खुद को अपडेट

लेदर से बनें ऐसे बैग देखने में काफी अच्छे लगते हैं। इसी कारण आजकल के यूथ की पहली पसंद बन चुके हैं।खासकर, जिम जाने वाले पुरुष इस तरह स्टाइल वाले बैग का प्रयोग अधिक करते हैं।

suman
Published on: 3 Aug 2023 9:32 AM GMT
बैग का ये डिजाइन कर रहा है ट्रेंड, BOYS करें इन स्टाइल्स में खुद को अपडेट
X

जयपुर: किसी भी यात्रा पर जाएं तो बहुत सी तैयारियां करनी पड़ती है। इन सब में कपड़ों की पैकिंग अहम होती है कपड़ों की पैकिंग ऐसी हो कि ले जाने आने में आसानी हो। पुराने समय में लोग पोटली व झोले लेकर बाहर निकल जाते थे। लेकिन अब अलग-तरह के डिजाइन के बैग के आने के बाद लोगों का स्टाइल चेंज हो गया है। स्टाइल और ज्यादा अट्रैक्टिव हो गया है। खास कर लड़कों के लिए तो और भी बढ़िया हो गया है। अलग अलग स्टाइल्स के बैग्स जो लड़कों को स्टाइलिश बना देंगे ।

बैकपैक लंबे समय से ट्रेंड में बने हुए हैं। अन्य डिजाइन के बैगों की तुलना में युवाओं ने इसे बहुत पसंद किया। हम स्कूल, कॉलेज से लेकर कहीं भी इसका उपयोग कर सकते हैं। साथ ही ये कैरी करने में बेहद आरामदेह होता है।

ऑफिस जाने वाली महिलाएं करें ये सारे काम तो करवा चौथ पर मिलेगा आराम

वीकेंडर बैग इस तरह के बैग दिखने में बेहद कूल होते हैं। इसके अंदर आप सामान्य बैग की तुलना में कुछ ज्यादा सामान रख सकते हैं। अगर आप 1-2 दिन की छुट्टी मनाने के लिए कहीं जा रहे हैं तो इसमें पैकिंग कर लें। मुझे लगता है कि आपकी जरुरत की सारी चीजें इसमें आसानी से समा जाएंगी।इस तरह के बैग को आप किसी झोले की तरह या एक तरफ कंधे में लटका कर कैरी कर सकते हैं। इससे आपका स्टाइल कुछ हटकर दिखेगा।

डफल बैग अलग-अलग शेप और स्टाइल के आते हैं। लेदर से बनें ऐसे बैग देखने में काफी अच्छे लगते हैं। इसी कारण आजकल के यूथ की पहली पसंद बन चुके हैं।खासकर, जिम जाने वाले पुरुष इस तरह स्टाइल वाले बैग का प्रयोग अधिक करते हैं।

धर्म नहीं, विज्ञान भी मानता है शरद पूर्णिमा को खास, जानिए इस दिन बने खीर का राज

लेदर ब्रीफकेस इसका प्रयोग आप बिजनेस ट्रिप के दौरान करें तो बहुत अच्छा होगा। हालांकि ये अन्य बैग के मुकाबले महंगे होते हैं। साथ ही ये लंबे समय तक चलते भी हैं।

मैसेंजर बैग इस तरह के बैग कभी भी आउटडेटेड नहीं हो सकते। अगर आप इनके लेटेस्ट मॉडल को खरीदें तो आपकी स्टाइल के साथ ये हमेशा फिट बैठेंगे। इस तरह के बैग को कॉलेज के लिए ही यूज कर सकते हैं। इसमें कम सामान ही रख सकते हैं।

suman

suman

Next Story