×

Best Liquid Blushes of 2023: बेस्ट लिक्विड ब्लश कलेक्शन, जो आपके मेकअप लुक को करे कंप्लीट

Best Liquid Blushes of 2023: यह मल्टी पर्पज मेकअप प्रोडक्ट गालों को रंग के साथ-साथ एक अलग सा ग्लो देता है।

Yachana Jaiswal
Published on: 19 May 2023 5:30 PM GMT
Best Liquid Blushes of 2023: बेस्ट लिक्विड ब्लश कलेक्शन, जो आपके मेकअप लुक को करे कंप्लीट
X
Best Liquid Blushes of 2023

Best Liquid Blushes of 2023: कई मेकअप फैंस के लिए, जब नैचुरल और ब्राइटेन ग्लो फेस पर लाने की बात होती है तो लिक्विड ब्लश ही इकलौता प्रोडक्ट है जो फर्स्ट ऑप्शन में रहता है। यह मल्टी पर्पज मेकअप प्रोडक्ट गालों को रंग के साथ-साथ एक अलग सा ग्लो देता है, स्किन पर ऊपर ही नहीं अंदर से चमक देता है। लेकिन हम लिक्विड ब्लश के इतने ऑप्शन मार्केट में मौजूद होने के बाद हमारी पसंद बिगड़ जाती है। जिससे सबसे बेहतर ब्लश प्रॉडक्ट चुनना मुश्किल हो जाता है। आपके चेहरे पर एक सुंदर और प्राकृतिक दिखने वाला आकर्षण देने के लिए हमने सबसे अच्छे लिक्विड ब्लश के कलेक्शन को आपके लिए यहां लाया है।

पेरिस की जानी मानी मेकअप आर्टिस्ट और यूट्यूबर एंड्रिया अली का कहना है कि, “ सबसे पहले आपको यह तय करना होगा कि आपकी स्किन किस टाइप की है। आपकी स्किन कॉमन है, कॉम्बिनेशन है या ऑयली है क्योंकि बिना स्किन टाइप को जाने हम फाइनल प्रोडक्ट की चॉइस पर नहीं पहुंच सकते है। इसलिए जरूरी है पहले स्किन टाइप को जानना।

यह लिक्विड ब्लश आप अपने अकॉर्डिंग ले सकते है क्योंकि यह प्रोडक्ट आपके अनहेल्थी स्किन को छिपाकर आपको ऊपर से एक कान लुक देने के साथ साथ एक हेल्थी स्किन भी देता है। इसके साथ यह मेकअप प्रोडक्ट फेस पर लंबे समय तक रखने पर भी कोई साइड इफेक्ट नहीं डालता अगर आप अच्छे ब्लश यूज कर रहे है तो। ब्लश से स्किन हेल्थी ग्लोइंग और शाइनिंग लगती है। इस ब्लश के कलेक्शन में अलग तरह के रंग शामिल हैं जो स्किन को अलग अलग टोन और रेडियंस के साथ काम करते हैं, जेंटल पिंक से लेकर हॉट पिच कलर तक और यहां तक ​​​​कि डीप बेरी टोन तक के ऑप्शन मिल जाते है। हर प्रोडक्ट की बनावट, कलर और यूज करना स्किन टेस्ट पर डिपेंडेंट होता है। जिससे यह गारंटी दी जा सके कि आप कुछ सेकंड में आसानी से शाइनिंग ग्लोइंग स्किन प्राप्त कर सकते है। नेचुरल और चमकदार दिखने वाले रंग के लिए इन 11 लिक्विड ब्लश के साथ आप अपने सौंदर्य खेल को बेहतर बनाने के लिए तैयार हो सकते है।

Milani Cheek Kiss Liquid Blush Makeup

मिलानी चीक किस लिक्विड ब्लश मेकअप आपके गालों पर रंग का एक नेचुरल और मेकअप दोनों के लिए एक गेम-चेंजर है। इस शीयर लिक्विड ब्लश को हल्का और स्किन में आसानी से अब्ज़ॉर्ब करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे आपको एक चमकदार और ग्लो जैसा रूप मिले।

Pros - Lightweight formula, Ultra-blendable, Infused with rose extract, Easy-to-apply, Multi-use formula

KIMUSE Soft Cream Blush Makeup

KIMUSE सॉफ्ट क्रीम ब्लश मेकअप, एक लिक्विड ब्लश जो आपके गालों को एक खूबसूरत, प्राकृतिक दिखाने वाली चमक देता है। यह हल्का सॉल्यूशन त्वचा में जल्दी से ऑब्जर्व हो जाता है और एक कोमल, खत्म छोड़ देता है जो आपके रंग में सुधार करता है। लंबे समय तक पहने रहने और स्मज-प्रूफ रचना के कारण आपका ब्लश दिन के दौरान फीका या ट्रांसफर नहीं होगा।

Pros- Long-wearing, Easy-to-apply, Customized blush, Featherweight formula, Dewy finish

Rare Beauty by Selena Gomez

हैप्पी हैप्पी" रंग में सेलेना गोमेज़ के साथ, एक कोमल और नेचुरल के आकर्षण का अनुभव करें। इस 0.25 आउंस/7.5 एमएल कंटेनर में एक रंगीन लिक्विड ब्लश है जो आसानी से आपके गालों में मिल जाता है और उन्हें जवां और चमकदार बनाता है।

Pros - Vibrant color, Blendable formula, Long-lasting wear, Lightweight texture, Versatile application

Matte Liquid Cream Blush Makeup Lightweight

यह मैट लिक्विड क्रीम ब्लश आपके सौंदर्य अनुभव के एक नए स्तर तक बढ़ा देगा। यह लाइट प्रोडक्ट आपके गालों पर अच्छे से मिक्स होकर लागू होता है और एक मुलायम सा बनावट के पीछे छोड़ देता है जो हल्का और स्मूथी होता है। रंग का एक हल्का सा पॉप अप होता है। आपकी त्वचा को ग्लोइंग करता है और नेचुरल रूप से चमकदार दिखाई देता है।

Pros - Breathable feel, Lightweight, Waterproof, Natural looking, Blends well

SHANY Paraben Free HD Liquid Blush

ब्लश इंडस्ट्री का गेम-चेंजर, SHANY पैराबेन फ्री एचडी लिक्विड ब्लश। यह अभूतपूर्व रचना एक परिपूर्ण, पॉलिश किए हुए मेकअप अपिरन्स के लिए हाई-डेफिनिशन फ़िनिश प्रदान करती है। तरल बनावट का निर्दोष अनुप्रयोग और पूरी तरह से प्राकृतिक, उज्ज्वल चमक त्वचा को एक प्राकृतिक, चमकदार चमक देती है।

Pros - Enhances cheeks skin color, Natural hydration, Warms apple cheeks, Contains natural ingredients, Member of PETA

Perricone MD No Makeup Blush

पेरिकोन एमडी नो मेकअप ब्लश के बारे में जानें, मेकअप-मुक्त, प्राकृतिक रूप पाने के लिए एक इफेक्टिव प्रोडक्ट है। यह ब्लश, जो 0.3 का होता है, रंग का एक नाजुक, लाइट वेट स्किन देता है जो एक स्वस्थ चमक के साथ दिखता है। हल्का उत्पाद केवल त्वचा पर एक चिकनी और प्राकृतिक फिनिशिंग बनाता है। इस ब्लश में त्वचा की देखभाल के लिए पौष्टिक तत्व और फायदे हैं।

Pros - Natural-looking, Lightweight, Easy to blend, Skincare benefits, Long-lasting

Youthforia BYO Blush

यूथफोरिया बीईओ ब्लश एक अत्याधुनिक रंग बदलने वाला ब्लश ऑयल है जो आपकी त्वचा के पीएच को समायोजित करता है ताकि आपके लिए एक आदर्श रंग प्रदान किया जा सके। इसकी विशेष संरचना त्वचा की रसायन शास्त्र का जवाब एक अनुकूलित रंग को ही उत्पन्न करने के लिए करती है जो आपके नेचुरल स्किन टोन को ही एन्हेंस कर बढ़ा देती है।

Pros - Color-changing blush oil, Plant-based ingredients, Long-lasting formula, Helps cover fine lines, Fast-absorbing texture

Daniel Sandler Watercolour Blusher

जिसे डेनियल सैंडलर वॉटरकलर ब्लशर के नाम से जाना जाता है, रोज ग्लो में हाई एफिशियंसी देता है। यह चीकबोन्स के रंग का एक सुंदर और लिविंग स्किन देता है। इसकी जल-आधारित संरचना के कारण, यह त्वचा में मूल रूप से मिल जाता है और कवरेज प्रदान करता है जिसे बढ़ाया जा सकता है। रोज़ शाइन शेड त्वचा को एक नरम गुलाबी रंग और हल्की चमक के साथ एक ग्लो और शाइन देता है।

"Pros - Highly pigmented, Radiant finish, Easy blending, Long-lasting wear, Lightweight formula"

KIMUSE Cheek Gel Cream Liquid Blush

आपको अपने मेकअप कलेक्शन में KIMUSE चीक लिक्विड ब्लश को जरूर शामिल करना चाहिए। इस हवा पार होने योग्य, हल्के घोल से आपके गालों का रंग हल्का हो जाता है, जिससे आपको एक स्वस्थ दिखने वाली चमक मिलती है। इसकी जेल-क्रीम संरचना के कारण यह चेहरे पर एक चिकना और ओस जैसा दिखता है।

Pros - Gel-based blush, Good for mature skin, Healthy for skin, Cruelty-free, Vegan

Mysense Liquid Blush Beauty Wand

Mysense लिक्विड ब्लश ब्यूटी वैंड का रंग #02 स्पंज टिप एप्लीकेटर के साथ एक जेल क्रीम ब्लश स्टिक को ब्लश वैंड कहा जाता है। फेस कॉन्टूरिंग के लिए, इसका ब्लेंडेबल और सिल्की फॉर्मूला मैट फिनिश देता है। ब्लश स्टिक हल्का और लंबे समय तक चलने वाला है, जो इसे आपके गालों और होंठों को थोड़ा सा रंग देने के लिए आदर्श बनाता है।

Pros- Blendable application, Smooth texture, Matte finish, Long-lasting, Travel-friendly

Makeup Revolution Superdewy Liquid Blush

सुपरडेवी लिक्विड ब्लश का "यू हैड मी एट फर्स्ट ब्लश" शेड एक हल्का और तीव्र रंग का ब्लश है।आपके गालों को एक सुंदर रंग देता है। यह एक नम और प्राकृतिक रूप प्रदान करता है और इसकी हल्की स्थिरता के कारण त्वचा में सहजता से मिश्रित हो जाता है।

Pros- Ultra-pigmented, Dewy finish, Radiant finish, Multi-purpose, Easy to blend

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story