×

हल्दी से शादी तक ट्राई करें ये टिप्स, दिखेंगी दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत

यदि आप चाहती हैं कि आप मल्टी कलर का लहंगा पहनें तो, आप उसके साथ सिल्वर झुमके, नेकलेस और चूड़ियां भी पहन सकती हैं जो आपको एक रॉयल लुक देगा।

suman
Published on: 9 Feb 2021 5:36 AM GMT
हल्दी से शादी तक ट्राई करें ये टिप्स, दिखेंगी दुल्हन से भी ज्यादा खूबसूरत
X
अपनी सहेली की शादी में दिखना हैं डिफरेंट, ट्राई करें ड्रेस से जुड़े ये बेहतरीन आइडियाज

लखनऊ: सारे फेस्टिवल के आने के बाद शादियों का सीजन आने वाला हैं और इन दिनों कोरोना की वजह से लंबे समय तक घर में रहने की वजह से अब सभी को अपने परिचितों की शादी का इंतजार रहता हैं। खासतौर से लड़कियों को अपनी सहेलियों की शादी में शुमार होने की चाहत होती हैं। शादी में सभी की नजरें दुल्हन पर रहती हैं लेकिन दुल्हन के साथ ही उनकी सहेलियां भी रहती हैं। ऐसे में सभी सहेलियों की चाहत होती हैं कि उनका लुक भी आकर्षक और हटके दिखें। इसके लिए वे बहुत पहले से तैयारी करने लग जाती हैं। ड्रेस से जुड़े कुछ बेहतरीन आइडियाज लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप अपनी सहेली की शादी में डिफरेंट लुक पा सकेंगी।

हल्दी पर

दुल्हन के साथ-साथ उनकी सहेलियां भी पीले रंग की ड्रेस ही पहनती हैं। क्यों न इस बार किसी और रंग का प्रयोग किया जाए जैसे कि 'हरा', यह रंग आजकल चलन में है, आप इस रंग की कोई ड्रेस पहन सकती हैं। हरे रंग की सिंपल बॉर्डर वाली साड़ी आप पर खूब जचेगी अगर आप हल्के हरे रंग का प्रयोग करें तो भी आप खुद को एक नया लुक दे सकती हैं। हल्के हरे रंग की क्रॉप टॉप वाली साड़ी, सिल्वर रंग के चांद वाले झुमके, और न्यूड लिपस्टिक आपको एक अच्छा लुक देंगे।

shadi1

यह पढ़ें...Mi 11 स्मार्टफोन लॉन्च: 180 मेगापिक्सल कैमरा, दमदार फीचर, कीमत बस इतनी

मेंहदी

मेंहदी की भी अपनी एक अलग खासियत होती है। इस रस्म में भी आप सबसे सुंदर दिखना होता है, जिससे सभी तारीफ करें। मेंहदी में गहरे लाल रंग का कपड़ा पहन सकती हैं, यह एक ग्लैमरस लुक देगा। गहरे लाल रंग का सिल्की गाउन या लहंगा पहन सकती हैं और उसके साथ आप चाहें तो गोल्डन झुमके पहन सकती हैं जो आपको एक डायनामिक लुक देगा।

संगीत पर दिखें सबसे सुंदर

संगीत की धुन में शामिल होने के लिए भी एक डिफरेंट लुक की जरूरत होती है। संगीत जैसी रस्म में कुछ मल्टी कलर की ड्रेस ट्राई करना चाहिए, जिससे आपकी ड्रेस सबसे अलग लगे। संगीत में आप मल्टी कलर हल्का सूट या राजस्थानी डिजाइन वाला लहंगा पहन सकती हैं, जो आपको एक नया अंदाज देगा और आप फ्री रहकर डांस भी कर सकेंगी। अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो आप किसी एक रंग का सूट पहने और उसके साथ मल्टी कलर का दुपट्टा ले सकती हैं। यदि आप चाहती हैं कि आप मल्टी कलर का लहंगा पहनें तो, आप उसके साथ सिल्वर झुमके, नेकलेस और चूड़ियां भी पहन सकती हैं जो आपको एक रॉयल लुक देगा।

shadi1

यह पढ़ें...खूबसूरत एक्ट्रेस की सर्जरीः चेहरा देख फेर लेंगे मुंह, तस्वीरों में देखें हुआ कैसा हाल

शादी के दिन

शादी वाले दिन स्टेज पर आती दुल्‍हन के साथ-साथ सबकी नजरें आप पर भी जाएं इसके लिए शादी के दिन आपको सुंदर भी दिखना होता है। आप चाहें तो न्यूड कलर का बॉर्डर वाला थोड़ा हैवी लहंगा पहन सकती हैं और उसे एक अच्छे लुक में ड्रेप कर सकती हैं। किसी डार्क या सिल्वर कलर की ज्‍वेलरी के साथ थोड़ा डार्क मेकअप करने के बाद आप शादी के लिए एक आकर्षक लुक पा सकती हैं।

suman

suman

Next Story