इस फेस्टिव सीजन दिखेंगी ब्राइट एंड ब्यूटीफुल अगर करेंगी ये नया काम

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुके हैं और लड़कियों के लिए ये सबसे ज़रूरी होता है कि वो क्या-क्या पहनेंगी। बहुत सी लड़कियां सीजन आने से पहले से प्लान करने लगती है।

लखनऊ: फेस्टिव सीजन शुरू हो चुके हैं और लड़कियों के लिए ये सबसे ज़रूरी होता है कि वो क्या-क्या पहनेंगी। बहुत सी लड़कियां सीजन आने से पहले से प्लान करने लगती है। उन्हें क्या-क्या पहनना है और वो कैसी लगेंगी। अब कोई हर पार्टी में एथनिक ड्रेसेस तो नहीं पहन सकता है। ये काफी कभी आउट फैशन हो चूका हैं। और आज-कल तो सब ट्रेंडिंग पहनना चाहता है।

कोई भी फेस्टिवल या वेडिंग के मौके पर हर लड़की ट्रेडिशनल ड्रेसेस ही पहनना चाहती है लेकिन एक ही ड्रेस हर पार्टी में पहनना अच्छा नहीं लगता। इसके चलते अब कोई एक ड्रेस बार-बार तो लेकर अपना वार्डरॉब नहीं भर सकता और इसमें कोई समझदारी भी नहीं है। क्यों न पुरानी इंडियन ड्रेस में ही कुछ मॉर्डन टच देकर उसका लुक एकदम चेंज कर दिया जाए।

तो किसका वेट कर रहीं हैं आप जल्दी जाइए और अपने वार्डरॉब से अपना फेवरेट इंडियन ऑउटफिट निकालिए और दे दीजिए उसे थोड़ा मॉडर्न टच। हम आपको बतातें हैं आप कैसे करेंगी ये काम। अपनाए ये तरीका इस काम में करेंगे आपकी मदद।

ये भी देखें:सेल्फी बनी काल! अचानक गिरी बिजली, सैंकड़ो में अकेला बना शिकार

लहंगे के साथ पाम टॉप

ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने के लिए सबसे बेस्ट जगह होती है फैमिली फंक्शन लेकिन ऐसे में एक डाउट रहता है कि भाग-दौड़ में इंडियन वियर के साथ दुपट्टा और ड्रेस कैसे संभालेंगी तो ऐसे में आपके लिए कमाल का ऑप्शन है पाम टॉप। लहंगे या लहंगा स्कर्ट के साथ एक स्टाइलिश पाम टॉप कैरी करने पर ये कमाल का स्मार्ट लुक देता है।

लाइट वेट लहंगा स्कर्ट

लड़कियां हैवी स्कर्ट पहनने से डरती हैं। इसकी जगह ट्राई करें लाइट वेटेड फ्लेयर्ड स्कर्ट, जो देखने में लहंगा लुक देती हैं लेकिन काफी हल्की होती हैं। ऐसी स्कर्ट्स को क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया जाए तो ये जितना ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं उतना ही कम्फर्टेबल भी होती हैं। अपनी पसंद के हिसाब से फ्लोरल प्रिंट्स, एम्ब्रॉडरी वर्क वाली स्कर्ट्स आप खरीद सकती हैं।

ये भी देखें:मुस्लिमों को बताया टोटल पाकिस्तानी इस BJP विधायक ने

साड़ी के साथ क्रॉप-टॉप

कॉलेज, ऑफिस या घर की पार्टी हो इस बार साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ट्राई करें क्रॉप-टॉप। बस साड़ी के साथ इसे कॉम्बिनेशन के हिसाब से कैरी करें और देखें आप कितनी स्टाइलिश लगेंगी। यदि साड़ी को कैरी करना अटपटा लग रहा है तो आप पुरानी साड़ी की स्कर्ट एलाइन पैटर्न में भी डिजाइन करवा सकती हैं।