×

Nasha Utarne Ke Upay: अखबार और पानी का गिलास उतार देंगे आपके भयंकर से भयंकर नशे को भी, जानिए कैसे

Nasha Utarne Ka Kargar Upay: आपको सुनने में अटपटा लगे लेकिन आप अखबार और पानी के गिलास की मदद से अपना भयंकर से भयंकर नशा भी उतार सकते हैं। आइये जानते हैं कैसे।

Shweta Shrivastava
Published on: 27 July 2023 3:18 AM GMT
Nasha Utarne Ke Upay: अखबार और पानी का गिलास उतार देंगे आपके भयंकर से भयंकर नशे को भी, जानिए कैसे
X
Nasha Utarne Ka Kargar Upay (Image Credit-Social Media)

Nasha Utarne Ka Kargar Upay: नशा करने वालों के साथ जो सबसे बड़ी दिक्कत आती है वो है हैंगओवर की ऐसे में कई लोग अलग अलग तरीके अपनाते हैं। कहते हैं नींबू पानी से नशा उतर जाता है लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा करने से ये आपके लिवर पर काफी ज़्यादा असर करता है। और इसमें मौजूद एसिड से आपको उल्टियां हो सकतीं हैं। जो आपका गला भी छील सकतीं हैं। तो अब ऐसा क्या है जो बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के नशा उतार दे। तो आपको बता दें कि आज हम आपके लिए एक अचूक उपाय लाये हैं जिससे आपका नशा चुटकियों में उतर जायेगा। फिर चाहे वो भांग का ही नशा क्यों न हो। आइये जानते हैं कैसे।

अखबार और पानी के गिलास से चुटकियों में उतर जाएगा नशा

अगर आपने वीकेंड में या किसी पार्टी में काफी ज़्यादा पी ली है तो ऐसे में आपको एक आसान सा उपाय करना है। शायद आपको सुनने में अटपटा लगे लेकिन आप अखबार और पानी के गिलास की मदद से अपना भयंकर से भयंकर नशा भी उतार सकते हैं। साथ ही ये आपके भांग के नशे को भी चुटकियों में उतार देगा। आइये जानते कि कैसे अखबार और पानी के गिलास से आप अपने हैंगओवर से छुटकारा पा सकते हैं।

इसके लिए आपको अखबार लेना होगा और उसे पानी में डूबोना होगा। जिसके बाद अखबार पूरी तरह गीला हो जायेगा। अब इस अखबार को निचोड़कर उसके पानी को एक गिलास में भर लें। अब इस पानी को पी लें। ये उपाय आपका भांग का नशा भी उतार देगा। लेकिन इसके साथ ही एक और चीज़ आपको बता दें कि ये ट्रिक सब पर काम कर जाये ऐसा ज़रूरी नहीं है। दरअसल हर किसी का शरीर अलग होता है यही वजह है कि किसी पर तो ये ट्रिक असर कर जाती है और किसी पर नहीं।

वहीँ एक बात और ध्यान दें कि अखबार का पानी आपके लिए सही है या नहीं इसके लिए आप डॉक्टर से सलाह ले तभी इसे ट्राय करें। अगर डॉक्टर आपको इसके लिए कहें तब ही आप नशा उतारने के लिए इसका प्रयोग करें। वार्ना आप अन्य किसी उपाय से भी अपना नशा उतारने का प्रयास कर सकते हैं।

नोट: इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी विशेषज्ञों की राय पर आधारित है। न्यूज़ट्रैक इसकी प्रामणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story