लड़कियों न लें टेंशन: इन तरीकों से आप ठंड में भी दिखेंगी क्लासी और खूबसूरत

नवंबर का महीना शुरू हो चुका है और सर्दियां भी हल्की-हल्की शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब लोगों का डेली रूटीन चेंज हो जाएगा। फिर चाहे बात खाने-पीने की हो या स्टाइल दिखाने की।

लखनऊ: नवंबर का महीना शुरू हो चुका है और सर्दियां भी हल्की-हल्की शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब लोगों का डेली रूटीन चेंज हो जाएगा। फिर चाहे बात खाने-पीने की हो या स्टाइल दिखाने की। वैसे बहुत से लोग ऐसे होतें हैं जिन्हें सर्दी का मौसम अच्छा लगता हैं। गर्मी में तो कुछ भी पहन कर स्टाइलिश दिख जातें हैं। लेकिन बात सर्दी की आती हैं तो हमे सोचना पड़ता हैं की हम क्या पहने जिससे हम अच्छे दिखेंगे।

ये भी देखें:इमरान पर आई मुसीबत! आजादी मार्च ने इस्लामाबाद की ओर किया रुख

आपको बता दें, इस मौसम में काफी एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं। ठंड के मौसम में तरह-तरह के स्वेटर्स और जैकेट्स की मदद से आप न सिर्फ खुद को ढककर रखते हैं बल्कि इस तरह से आप आसानी से स्टाइलिश भी दिख सकते हैं। वैसे तो इस मौसम में लड़कियां वेस्टर्न ड्रेसेस जैसे जींस, टॉप, टी-शर्ट आदि पहनना काफी पसंद करती हैं क्योंकि इन्हें पहने के बाद लेयरिंग करना काफी इजी हो जाता है।

इसका ये मतलब नहीं है कि आप ठंड के मौसम में इंडियन वियर को अनदेखा कर दें। अगर आप कपड़ों को स्मार्टली पहनती हैं तो आप इंडियन आउटफिट जैसे साड़ी, सूट को भी सर्दी में इजी से पहन सकती हैं और बेहद खूबसूरत स्टाइलिश भी दिख सकती हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं ठंड के मौसम में इंडियन वियर पहनने के कुछ आसान से तरीके।

लेदर जैकेट

लड़कियों को अपने लुक के साथ चेंजस या एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता हैं। वो लड़कियां लेदर जैकेट को अपने वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। आप हैवी एंब्रॉयडिड इंडियन आउटफिट के साथ लेदर जैकेट पहन सकती हैं। बात मानिए, आप पर ये लुक काफी अच्छा लगेगा।

ट्रेंच कोट

आप पहनती हैं सारी और आप सर्दियों में भी इसे कैरी करना चाहती हैं तो इसके उपर ट्रेंच कोट पहनें। यह न सिर्फ आपको ठंड से बचाएगा बल्कि आपके लुक को भी एक मेकओवर देगा। अगर आप अक्सर साड़ी पहनती हैं तो बेहतर होगा कि इस बार आप ट्रेंच कोट जरुर खरीद लें।

ये भी देखें:व्हाट्सएप का नया बवाल! तो क्या एन्क्रिप्टेड नहीं है एप, जानिए फोन में कैसे आया पेगासस

जैकेट स्टाइल अनारकली

अगर आप ठंड के मौसम में किसी पार्टी में जा रही हैं और आपने अनारकली पहनने का मन बनाया है तो आप सिंपल अनारकली कैरी करने की बजाय लॉन्ग जैकेट स्टाइल अनारकली पहनें। साथ ही ब्यूटीफुल ज्वैलरी भी जरूर कैरी करें। आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगे।

स्वेटर ब्लाउज

कुछ महिलाओं को ज्यादा लेयरिंग करना पसंद नहीं होता है। ऐसे में अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो अपने ब्लाउज को स्वेटर ब्लाउज से बदल दीजिए। आप अपने पसंदीदा कार्डिगन या स्वेटर को बतौर ब्लाउज पहन सकती हैं। यह एक डीसेंट लुक देता है और आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। जो काफी अच्छा लगेगा।

ये भी देखें:राष्ट्रपति भवन में जर्मन चांसलर का स्वागत, जानें राष्ट्रगान के दौरान क्यों बैठीं रहीं

शॉल

शॉल तो सर्दी के मौसम सबसे जरुरी होता ही लेना होगा। अब इसे अपने इंडियन आउटफिट का हिस्सा बनाएं। अगर आप सूट या लहंगा पहन रही हैं तो उसके साथ शॉल को बतौर दुपट्टा कैरी कर सकतें हैं। आपको मार्केट में कई तरह के कलर, एंब्रॉयडरी और सीक्वेंस वर्क में शॉल मिल जाएंगी, जो आपके आउटफिट को एकदम यूनिक लुक देंगी। ताकि आप शॉल में भी एक दम कमाल लगे।