×

होली है तो आपकी ड्रेस में भी नजर आनी चाहिए... आनी चाहिए की नहीं !?

होली पर मल्टीकलर परिधान पहनकर खुद को खास दिखाया जा सकता है। इन परिधानों के जरिये आपको अपना ड्रेसिंग सेंस भी दिखाने का मौका मिलेगा। होली का त्योहार सिर्फ एक दिन ही नहीं मनाया जाता बल्कि यह होली खेलने के एक सप्ताह बाद भी चलता है।

Rishi
Published on: 18 March 2019 9:15 AM GMT
होली है तो आपकी ड्रेस में भी नजर आनी चाहिए... आनी चाहिए की नहीं !?
X

लखनऊ : होली पर मल्टीकलर परिधान पहनकर खुद को खास दिखाया जा सकता है। इन परिधानों के जरिये आपको अपना ड्रेसिंग सेंस भी दिखाने का मौका मिलेगा। होली का त्योहार सिर्फ एक दिन ही नहीं मनाया जाता बल्कि यह होली खेलने के एक सप्ताह बाद भी चलता है। अगर आप ऑफिस, कॉलेज या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जाती हैं तो खुद को खास दिखाने के लिए मल्टीकलर ड्रेस ही चुनें। आप इसके कलरफुल मूड को अपने फैशन के रूप में दिखाएं। इसके लिए मल्टीकलर वाइब्रेंट ड्रेसेज पहनें। यहां जानते हैं कि आप कैसे होली और होली के बाद भी खुद को अलग दिखा सकती हैं।

ये भी देखें : इन सांग्स के बिना अधूरी है होली की मस्ती, यादें ताजा कर लो मेरे दोस्त

स्लीवलेस मल्टीकलर मैक्सी

स्पेगेटी नेक की स्लीवलैस मल्टीकलर मैक्सी आपको होली वीकएंड पर अलग ही लुक देगी। यदि होली के बाद वीकएंड पर आप किसी फ्रेंड्स गेट टुगेदर में जा रही हैं तो यह अच्छा विकल्प है। आप इसके साथ क्लच रख सकती हैं। बाल खुले रख सकती हैं और रंग-बिरंगे बीड्स का नेकलेस भी पहन सकती हैं। यह आपके लुक को और बढ़ा सकते हैं।

मल्टीकलर ट्रैकपैंट्स

इस अवसर पर आप कलरफुल मल्टीकलर फुल या एंकल लैंथ कॉटन ट्रैक पैंट्स को ट्राई कीजिए जिन पर आपको मल्टीकलर स्प्लैश प्रिंट मिलता हो। इसे प्लेन शर्ट या टॉप के साथ पहना जा सकता है। प्रिंट में आप स्प्लैश, डॉट्स या फिर कोई ज्यॉमेट्रिक पैटर्न भी चुन सकती हैं। इसके साथ ही आप मल्टीकलर जैगिंग्स भी पहन सकती हैं। फुटवियर में इसके साथ हाई हील ही पहनें।

मल्टीकलर पार्टी ड्रेस

अगर आप किसी खास सेलिब्रेशन के लिए तैयार हो रही हैं और मल्टीकलर ड्रेस कैरी करने के फेवर में नहीं हैं तो इसे एक्सेसरीज के रूप में भी कैरी किया जा सकता है। इसके लिए ग्लास बीड्स का मल्टीकलर ब्रेसलेट सबसे अच्छा विकल्प है। इसके अलावा आप मल्टीकलर इयरिंग्स, बैग्स व फुटवियर आदि भी कैरी कर सकती हैं।

ये भी देखें : कांग्रेस के ऑफर पर भड़कीं मायावती, कहा- जबरदस्ती गठबंधन का भ्रम न फैलाए

सिंपल मल्टीकलर कुर्ते

भारतीय और देसी परिधान कुर्ता सदाबहार ड्रेस है। आप खुद को ऑफिस में ट्रेडिशनल दिखाना चाहती हैं तो कुर्ते के रूप में मल्टीकलर ट्रेडिशनल प्रिंट पहनें। इसके लिए ऑनलाइन साइट्स पर कई विकल्प मौजूद हैं।

मल्टीकलर एसेसरीज

मल्टीकलर ड्रेस के साथ आप इस होली पर मल्टीकलर आॢटफिशियल ज्वैलरी भी पहन सकती हैं। इसके साथ ही आप जूतों तथा हैंडबैग में भी मिक्स एंड मैच का जादू चला सकती हैं। इयरिंग्स के चमकीले पत्थर भी अलग-अलग रंगों के हो सकते हैं।

किड्स के लिए लहंगा चोली-कुर्ता

होली पर मल्टीकलर ड्रेस और एसेसरीज ने केवल बड़ों ही नहीं बल्कि बच्चों पर भी जादू चला रखा है। खास तौर पर लड़कियों के परिधानों में मल्टीकलर वाइब्रेंट परिधान शानदार तरीके से छाए हैं। लड़कियों के लिए वेडिंग सीजन के किसी परिधान की तलाश है तो लहंगा चोली पसंद कर सकते हैं। इस पर रंगबिरंगा प्रिंट हो और साथ में एम्ब्रॉयडरी हो तो यह सभी को पसंद आएगा। जबकि लड़कों में कुर्ता पसंद किया जाता है। किड्स में हमेशा से ही कुर्ता को पसंद किया जाता रहा है।

ये भी देखें : पीएम मोदी के बायोपिक में इन शानदार लुक्स में दिखेंगे एक्टर विवेक ओबेरॉय

गर्ल्स किड्स में मल्टीकलर बीड्स नेकलेस

यूं तो गर्ल्स पर सभी तरह की मल्टीकलर एसेसरीज अच्छी लगती हैं, लेकिन इन दिनों सभी तरह के परिधानों में बीड्स नेकलेस पसंद किया जा रहा है। इसमें चमकीले बीड्स स्टोन हर रंग को और निखारकर पेश करते हैं। इन्हें आप फ्रॉक या ड्रेस के साथ पहना सकती हैं। ब्लू नेकलेस सबसे ज्यादा चलन में है। इस लुक के लिए आप अपनी लिटल प्रिंसेस को मल्टीकलर लहंगा-चुनरी में सजाइए। वेडिंग सीजन के लिए यह परफेक्ट ड्रेस है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story