×

नहीं जानते! अब ऐसे करें कंडोम का इस्तेमाल, मां कसम मजा आ जायेगा

अगर ऐसा कभी हो कि कोई जंगल में फंस जाए और पानी न हो और पानी का स्रोत मिलने के समय आपके पास बोतल भी न हो तो क्या किया जा सकता है। ऐसे में कंडोम हो उसमें पानी इकट्ठा किया जा सकता है। ये मुश्किल वक़्त में आपके काम आ सकता है।

SK Gautam
Published on: 21 July 2019 11:01 AM GMT
नहीं जानते! अब ऐसे करें कंडोम का इस्तेमाल, मां कसम मजा आ जायेगा
X

लखनऊ: कंडोम, ये शब्द ज़हन में आते ही हम सेक्स के बारे में सोचने लगते हैं। लेकिन, आबादी काबू रखने और सुरक्षित यौन संबंधों के लिए ज़रूरी माने जाने वाले कंडोम का इस्तेमाल दूसरे कामों में भी किया जा सकता है। इनमें से कुछ आइडिया अच्छे हैं, कुछ अजीब लेकिन इन सभी को आज़माया जा चुका है।अगर आप में भी इस तरह का कोई उत्साह है, तो इनमें से कुछ आज़मा सकते हैं।

इंटरनेशनल कंडोम डे पर जानिए सुरक्षित यौन संबंधों के लिए ज़रूरी ये उत्पाद और क्या-क्या कमाल कर सकता है?

पानी रखने के लिए

कॉम्पैक्ट, खींचने में आसान और वॉटरटाइट, फंसने पर कंडोम काफ़ी काम आ सकते हैं। अगर आप सही तरह से इस्तेमाल करना सीख जाएं, तो एक कंडोम में दो लीटर तक पानी स्टोर कर सकते हैं।

ये भी देखें : BCCI ने किया टीम का ऐलान, धोनी की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

अगर ऐसा कभी हो कि कोई जंगल में फंस जाए और पानी न हो और पानी का स्रोत मिलने के समय आपके पास बोतल भी न हो तो क्या किया जा सकता है। ऐसे में कंडोम हो उसमें पानी इकट्ठा किया जा सकता है। ये मुश्किल वक़्त में आपके काम आ सकता है।

टॉयलेट से सामान निकालने के लिए

टॉयलेट में कुछ सामान गिर जाए तो उससे निकालना बहुत बड़ी चुनौती बन जाता है। यहां भी कंडोम आपके काम आ सकता है। कंडोम को हाथ में पहनकर आप टॉयलेट के अंदर हाथ डाल सकते हैं। इससे आप सामान भी निकाल लेंगे और टॉयलेट की गंदगी से भी बच जाएंगे। आपका हाथ ​बिना भीगे बाहर आ जाएगा।

घड़ी या फोन को पानी से बचाएं

जब बारिश होती है तो हमें खुद से ज्यादा मोबाइल या घड़ी भीगने का डर ज़्यादा होता है। बैग हो या पॉकेट कहीं भी उसे पानी से पूरी तरह नहीं बचाया जा सकता है। लेकिन, ऐसे में कंडोम आपके काम आ सकता है।पानी से बचाने के लिए कंडोम में मोबाइल और घड़ी को रख सकते हैं या फिर कलाई पर ही घड़ी के ऊपर लपेट सकते हैं।

ये भी देखें : UP कैडर IAS फैसल आफ़ताब की अचानक तबियत ख़राब, कानपुर के हॉस्पिटल में भर्ती

तेजी से आग पकड़ने वाला

कंडोम में तेजी से आग पकड़ता है। अगर आप कहीं जंगल में फंस गए हैं और आपके पास माचिस या लाइटर और कंडोम है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। अगर आप आग के जरिये खुद को बचाना चाहते हैं और बड़ी आग के लिए कुछ नहीं है तो कंडोम जलाकर आप ऐसा कर सकते हैं। कंडोम तुरंत आग पकड़ता है और इससे आप बड़ी आग जला सकते हैं।

कंडोम की जुराब

अगर सड़क पर पानी भरा हो और आपको निकलना हो तो जूते और पैर भीगने के डर से आप ठहर जाते हैं लेकिन कंडोम उस वक्त जुराबों का काम कर सकता है। ऐसी जुराबें जो आपके पैरों को भीगने से बचा लें। कंडोम को पैरों में पहन लीजिए। इसके बाद पानी में उतरने पर आपके पूरे जूते जरूर भीग जाएंगे लेकिन पैरों पर एक बूंद पानी भी नहीं लगेगा।इससे आपको पैरों में गीलापन नहीं महसूस होगा।

ये भी देखें : इस भैंसिया के लिए पागल हुआ पूरा राज्य, वजह कर देगी हैरान

मज़ेदार खाना बनाएं

कंडोम से मज़ेदार खाना बना सकते हैं, यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है लेकिन आप वाकई ऐसा कर सकते हैं।कंडोम के इस्तेमाल से आप स्वादिष्ट मीट बना सकते हैं। इसके लिए कंडोम में मीट डालें और उसे पानी में उबाल लें। इस बात का ध्यान जरूर रखें कि तापमान 100 डिग्री फेरेनहाइट तक ही हो वरना कंडोम फट जाएगा।

ये कितना स्वादिष्ट होगा ये पता लगाने के लिए आप एक कोशिश ख़ुद भी कर सकते हैं।

कोल्ड पैक के लिए

कंडोम से कोल्ड पैक बनाना बहुत आसान है। इसके लिए कंडोम में पानी भरकर उसे कसकर बांध दीजिए और फिर फ्रिजर में रख दीजिए। कुछ घंटों के बाद आपको एक आइसपैक मिलेगा जिससे आप दर्द की जगह सिकाई कर सकते हैं।

ये भी देखें : शाहजहांपुर: रेलवे गेटमैन का हंगामा, दर्जनों गेटमैन ने रेलवे फाटक पर दिया धरना

ड्रग्स छुपाने के लिए

कई लोग कंडोम का इस्तेमाल ड्रग्स छुपाने के लिए भी करते हैं। वो कंडोम में ड्रग्स रखकर उसे निगल जाते हैं। इससे शरीर के अंदर ड्रग्स में पानी या कुछ और नहीं जा पाता। ड्रग्स कंडोम में सुरक्षित रहते हैं। जरूरत पड़ने पर वो लोग कंडोम को बाहर निकाल लेते हैं।

ऐसा करने का एक खास तरीका होता है और जिन्हें इसकी जानकारी होती है वो ही ये काम कर पाते हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story