×

Jaya Kishori: बेहद खूबसूरत है कथावाचक जया किशोरी, तस्वीरों में देखिये उनके अलग अलग अंदाज़

Jaya Kishori: कथा वाचक जया किशोरी जी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर है वो अपने मोटिवेशनल मैसेजस से सभी को बेहद प्रभावित करतीं हैं। आइये उनकी तस्वीरों के मध्यान से देखते हैं उनके अलग अलग अंदाज़।

Shweta Shrivastava
Published on: 19 July 2023 2:51 AM GMT
Jaya Kishori: बेहद खूबसूरत है कथावाचक जया किशोरी, तस्वीरों में देखिये उनके अलग अलग अंदाज़
X
Jaya Kishori (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori: जया किशोरी जी अपने विचारों से सभी को बेहद आकर्षित करतीं हैं। वहीँ वो सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं उनको हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं। वो अपनी मोटिवेशनल बातों से जहाँ लोगों को मन्त्रमुग्घ करतीं हैं वहीँ अपने भजनों से सभी को भक्तिमय कर देतीं हैं। आज हम आपको तस्वीरों के माध्यम से बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों जया जी इतनी प्रसिद्ध हैं और क्यों उनके लाखों भक्त उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे करते हैं।

जया किशोरी जी की खूबसूरत तस्वीरें

कथा वाचक जया किशोरी जी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर है वो अपने मोटिवेशनल मैसेजस से सभी को बेहद प्रभावित करतीं हैं। उन्होंने कथा करना और प्रवचन देना काफी कम उम्र में देना शुरू कर दिया था। आइये उनकी तस्वीरों के मध्यान से देखते हैं उनके अलग अलग अंदाज़।

जया किशोरी जी के फॉलोवर्स सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उन्हें सुनना और देखना पसंद करते हैं। यूँ तो किशोरी जी अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद सीक्रेट रखती हैं और वो इसे किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है लेकिन उनके भक्त उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं।

जया किशोरी जी बेहद खूबसूरत हैं उनकी ग्लोइंग स्किन और काले लम्बे बाल देखकर हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर वो ऐसा क्या करती हैं जिसकी वजह से उनकी स्किन और बाल इतने खूबसूरत दिखते हैं। वहीँ उन्होंने इसका राज़ भी बताया था और कहा था कि वो अपने बालों और स्किन पर कुछ भी नहीं लगाती वो सिर्फ नियमित व्यायाम और योग करने में विश्वास रखती हैं।

जया किशोरी जी जिस अंदाज़ में कथा कहतीं हैं और लोगों को समझती हैं उसे उनके भक्त बेहद पसंद करते हैं साथ ही उनके कई वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जिसे लोग काफी उत्साह से सुनते हैं।

जया किशोरी जी अक्सर अपने जीवन के अनुभवों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करतीं हैं जिसे लोग आत्मसात करने की कोशिश करते हैं।

कथावाचक जया किशोरी जी को आप ज़्यादातर इंडियन ऑउटफिटस जैसे सलवार सूट या साड़ी में ही देखेंगें। वो अक्सर एथिनिक वियर पहनती है और सिंपल ही रहती हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story