×

Jaya Kishori Suit Collection: जया किशोरी के पास हैं कमाल का सलवार सूट कलेक्शन, लड़कियां उनके स्टाइल को कर सकतीं हैं फॉलो

Jaya Kishori Suit Collection: आज हम आपको जया किशोरी के सलवार सूट के कलेक्शन की एक झलक दिखने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप भी उनका ड्रेसिंग सेन्स फॉलो किये बिना नहीं रह पाएंगीं।

Shweta Shrivastava
Published on: 2 Aug 2023 2:26 AM GMT
Jaya Kishori Suit Collection: जया किशोरी के पास हैं कमाल का सलवार सूट कलेक्शन, लड़कियां उनके स्टाइल को कर सकतीं हैं फॉलो
X
Jaya Kishori Suit Collection (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Suit Collection: जया किशोरी अपने भजनों और मोटिवेशनल स्पीच के ज़रिये सभी को काफी पसंद आतीं हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके खूब चर्चे रहते हैं। उनके भक्त उन्हें सुनना बेहद पसंद करते हैं। जया किशोरी ने अपने भजनों और भागवत कथा के ज़रिये भी अपनी खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। वहीँ वो अपनी ख़ूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी खूब जानी जातीं हैं। वो हमेशा इंडियन अटायर में नज़र आतीं हैं जो उनकी ख़ूबसूरती को और भी ज़्यादा बढ़ा देता है। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे हैं जया जी के सबसे पसंदीदा ऑउटफिट सलवार सूट के कलेक्शन के बारे में।

जया किशोरी का सलवार सूट कलेक्शन

जया किशोरी को आपने या तो साड़ी में देखा होगा या फिर सलवार सूट में वहीँ आपको बता दें कि जया जी की वार्डरोब में एक से बढ़कर एक ऑउटफिटस आपको मिल जायेंगे। वो अक्सर अपने अपीरियंस से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेतीं हैं। वहीँ आज हम आपको उनके सलवार सूट कलेक्शन की एक झलक दिखने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप भी उनका ड्रेसिंग सेन्स फॉलो किये बिना नहीं रह पाएंगीं।

जया जी को आपने अक्सर सेमिनार और कथा या प्रवचन करते समय सलवार सूट में देखा होगा। वो ज़्यादातर सिंपल और सोबर सूट ही पहनतीं हैं लेकिन कभी कभी वो पार्टी वियर सूट में भी नज़र आ जातीं हैं।

जैसे उनका ये डार्क पर्पल बनारसी सलवार सूट काफी खूबसूरत है और उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है।

जया किशोरी जी का सूट कलेक्शन काफी ज़बरदस्त है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक सूट देखने को मिलेंगे ,वहीँ अगर आप की पसंद थोड़े सोबर लेकिन हलके काम के साथ वाले सलवार सूट की है तो ये सूट आपको बेहद पसंद आने वाला है।

लाइट पीच कलर के इस सूट में काफी खूबसूरत और बारीक काम किया हुआ है। इस सलवार सूट को आप भी अपनी वार्डरॉब का हिस्सा बनाना चाहेंगी। क्यों हैं न?

जहाँ जया किशोरी बेहद खूबसूरत हैं वहीँ उनका सूट कलेक्शन भी काफी प्यारा है। वो कभी सिंपल कॉटन सूट में दिखतीं हैं तो कभी फ्लोर लेंथ सूट पर हैवी दुप्पट्टे के साथ उनका लुक लोगों को बेहद भा जाता है।

ऐसा ही उनका एक नेवी ब्लू फ्लोर लेंथ सूट है जो काफी खूबसूरत है और उसके साथ उन्होंने हैवी चंदेरी दुपट्टा लिया हुआ है।

जया किशोरी जी के सूट का कलेक्शन सबसे अलग होता है साथ ही वो इसे काफी ख़ूबसूरती से कैरी भी करतीं हैं। उनके सूट काफी अलग तरह के होते हैं जिन्हे वो खास अंदाज़ में पहनतीं भी नज़र आतीं हैं।

जया किशोरी जी के सूट की डिज़ाइन पैटर्न काफी अलग और हटकर होता है जिसे लोग क़ाफी पसंद करते हैं।

वो सिंपल से दिखने वाले सूट में काफी प्यारी नज़र आतीं हैं। फिलहाल उनका ये सूट भी बेहद प्यारा है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story