Suhana Khan Makeup Tips: जानिए सुहाना खान की इन इंस्टाग्राम तस्वीरों से उनके मेकअप का स्टाइल,आप भी दिखेंगीं खूबसूरत

Suhana Khan Makeup Tips: आज हम आपको सुहाना खान की इंस्टाग्राम की इन तस्वीरों से कुछ मेकअप टिप्स लेकर आये हैं

Shweta Shrivastava
Published on: 30 April 2023 7:21 AM GMT
Suhana Khan Makeup Tips: जानिए सुहाना खान की इन इंस्टाग्राम तस्वीरों से उनके मेकअप का स्टाइल,आप भी दिखेंगीं खूबसूरत
X
Suhana Khan Makeup Tips (Image Credit-Social Media)

Suhana Khan Makeup Tips: शाहरुख खान हर मायने में सुपरस्टार हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनकी एक लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है जो न सिर्फ उन्हें प्यार करती है बल्कि उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में जानने में भी काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। और अपने अलग-अलग लुक की तस्वीर शेयर करतीं रहतीं हैं। आज हम आपके लिए लेकर आये हैं सुहाना के कुछ इंस्टाग्राम से मेकअप टिप्स।

सुहाना के कुछ इंस्टाग्राम मेकअप टिप्स

सुहाना खान अपने परिवार के साथ अपनी मनमोहक तस्वीरों से लेकर छुट्टियों की खूबसूरत तस्वीरों तक, सुहाना का जीवन अद्भुत है और उससे भी बेहतर उनका फैशन और मेकअप सेन्स है। मौका कोई भी हो, सुहाना अपनी खूबसूरत लुक से आपको इम्प्रेस कर लेंगी। शाहरुख खान हर मायने में सुपरस्टार हैं और विश्व सिनेमा में उनका योगदान इस बात का सबूत है। चाहे उनकी कोई भी फिल्म हो उनका क्रेज लोगों पर सर चढ़कर बोलता है।

आज हम आपको सुहाना खान की इंस्टाग्राम की इन तस्वीरों से कुछ मेकअप टिप्स लेकर आये हैं

1) चमकती त्वचा

उनकी सेल्फी पर एक नजर डालें और आप देखेंगे कि सुहाना अपनी ग्लोइंग स्किन के साथ काफी ग्लोइंग लग रहीं हैं। उनका ये लुक केवल हाइलाइट किए गए गालों के बारे में नहीं है, बल्कि उनकी स्किन काफी ज़्यादा ग्लो कर रही है।

2) विंग आईलाइनर

विंग्ड आईलाइनर के साथ आप कभी बुरी नहीं दिख सकतीं। सुहाना हर बार इसे सही कर लेती हैं और सॉफ्ट कैट-आई या विंग्ड आई के साथ, इतना ही नहीं वो जब जिम जाती हैं तब भी वो ग्लैमरस दिखती हैं।

3) खूबसूरत लिप्स

हमेशा डार्क बोल्ड लिप्स के बजाय सुहाना आमतौर पर टिंटेड पिंक या सॉफ्ट ब्राउन जैसे सॉफ्ट कलर्स का चुनाव करती हैं। अपने होठों को सादा रखते हुए, वो अपनी आँखों के मेकअप को काफी हाईलाइट रखती हैं।

4) रंगीन गाल

सुहाना अपने चीक्स को काफी खुबसुरती से हाईलाइट रखती हैं। जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। उनकी तस्वीरों में आप ब्लश का बखूबी इस्तेमाल देख सकते हैं।

5) कंटूर

सुहाना की तस्वीरों पर एक नज़र डालें और आप देख सकते हैं कि वो एक कंटूरिंग प्रो हैं और वो इसे बखूबी करती हैं!

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story