इस वेडिंग सीजन करें कुछ नया, अपने बालों को दें ये शानदार लुक

आपको अगर खुले बाल पसंद है तो ऐसे में वेडिंग लुक में, आप अपने बालों में बांधने वाला हेयरस्टाइल बनाएं जो आपको एक अलग लुक देगा। इसके लिए आपको फिशटेल साइड ब्रैड बनना सही होगा। इसे बनाने में अधिक समय नहीं लगता है बहुत आसानी से बनने वाला हेयरस्टाइल। इसमें पूरे बालों को ढीला रखते हुए गूंथा जाता है।

hairstyle

इस वेडिंग सीजन करें कुछ नया, अपने बालों को दें ये शानदार लुक(photo social media)

लखनऊ: शादी का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में हर कोई बेहतर दिखना चाहता है। इसके लिए लड़कियां लिए शॉपिंग से लेकर पार्लर तक जाती है। पर लड़कियों में एक ही परेशानी देखने को मिलती है शादी हो या पार्टी उनका हेयर स्टाइल किस तरह का हो। जिससे वह खूबसूरत दिखे। हेयर स्टाइल के लिए वह नया हेयर कट या हेयर स्ट्रेटनर ,हेयर कर्ल आदि करवाती है। अगर आप भी इस शादी सीजन में सबसे हटकर, कुछ नया लुक दिखना चाहते है तो इस बार कुछ नया करें। रोज के बोरिंग हेयरस्टाइल को छोड़कर खुद को एक नया लुक दे। चलिए आपको कुछ ट्रेंडिंग में चल रहे हेयर स्टाइल के बारे में बताते है। ये कुछ खूबसूरत हेयरस्टाइल और हेयरकट जो आपको बेहद पसंद आएगा।

फिशटेल साइड ब्रैड हेयरस्टाइल से दें नया लुक

आपको अगर खुले बाल पसंद है तो ऐसे में वेडिंग लुक में, आप अपने बालों में बांधने वाला हेयरस्टाइल बनाएं जो आपको एक अलग लुक देगा। इसके लिए आपको फिशटेल साइड ब्रैड बनना सही होगा। इसे बनाने में अधिक समय नहीं लगता है बहुत आसानी से बनने वाला हेयरस्टाइल। इसमें पूरे बालों को ढीला रखते हुए गूंथा जाता है। इस हेयरस्टाइल को और भी बेहतरीन और खूबसूरत बनाने के लिए गजरे और बेबी या फेन्सी हेयर पिन्स का प्रयोग जरूर करे।

hairstyle 2

देशी लुक में दें यह हेयरस्टाइल

मिडिल साइज के बालों के लिए आयरन्ड कर्ल्स हेयरस्टाइल बेस्ट ऑप्शन है। यह हेयर स्टाइल को देशी लुक के साथ खूब फबेगा। इस हेयर स्टाइल में आपको कर्लिंग आयरन का इस्तेमाल करना होगा। कर्लिंग आयरन से बालों का वॉल्यूम बढ़ जाता है। आप अपने पसंद के अनुसार सेंटर या साइड पार्टिंग भी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: फूलगोभी के गजब फायदे: सर्दियों में जरूर खाएं, ये परेशानियां होती हैं दूर

लंम्बे बालों के लिए बेस्ट है यह हेयरस्टाइल

लंम्बे और पतले बालों के लिए रोलर्स को इस्तेमाल कर कर्ल्स करें। इससे बालों को नया नया लुक मिलता है। यह हेयरस्टाइल गोल चेहरे ओवल चेहरे पर काफी जंचता है। इस हेयरस्टाइल को किसी भी मौसम में बना सकती हैं।

खुले बालों के लिए यह हेयरकट रहेगा बेस्ट

कुछ लड़कियों को खुले बाल पसंद होते है,इसके लिए आपको लेयर्ड हेयर कट करवाना बेस्ट होगा। इसमें आपके बालों को एक-एक कर के लेयर्स में काटा जाता है। इस हेयरस्टाइल को आप रेगुलर यूज करने के साथ पार्टी या शादी यूज कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: इसलिए लड़कियों की नहीं होतो शादी, वजह आपके होश उड़ा देगी

हाफ अप एंड हाफ डाउन हेयरस्टाइल देगा ट्रेंडी लुक

आपके बाल छोटे है तो इसे आप ट्रेंडी लुक दे सकती है। हाफ अप एंड हाफ डाउन हेयरस्टाइल बनाएं। इसके लिए आप अपने सामने के बालों को एक पफ बनाकर अच्छे से पिनअप कर लें। शेष बचे के बालों में कर्ल बनाकर साइड में पिनअप कर लें। इस हेयरस्टाइल को शादी और त्योहारों पर बनाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App