×

बोल्ड अवतार में आई मलाइका, गोवा हॉलिडे ट्रिप में पहनी ऐसी खास ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा ट्रिप का मजा ले रही है। आपको बता दें कि मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर पिक्स में मिंट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 9:26 AM GMT
बोल्ड अवतार में आई मलाइका, गोवा हॉलिडे ट्रिप में पहनी ऐसी खास ड्रेस
X
बोल्ड अवतार में आई मलाइका, गोवा हॉलिडे ट्रिप में पहनी ऐसी खास ड्रेस photos (social media)

मुंबई : मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में अपनी बहन अमृता अरोड़ा की फैमली के साथ अपनी छुट्टियों का मजा ले रही है। एक्ट्रेस इस हॉलिडे ट्रिप में काफी गॉर्जियस लग रही है। इन्होंने अपनी इस ट्रिप की तस्वीर को सोशल मीडिया पर सेयर किया है। मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी अटेंशन बटोर रही है। जिसका कारण इनकी बोल्ड आउटफिट है।

मलाइका ग्रीन मिंट कलर कपड़े आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा ट्रिप का मजा ले रही है। आपको बता दें कि मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर पिक्स में मिंट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। फैंस इस तस्वीर पर अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। किसी ने इन्हें स्टनिंग और किसी ने बवाल कर दिया भाभी ने तो जैसे कमेंट किए।

बजट फ्रेंडली आउटफिट

इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका के पास लग्जीरियस आउटफिट की कमी नहीं है। इनकी ड्रेस की कीमत लाखों में होती है। इस एक्ट्रेस की मिंट ग्रीन ड्रेस बजट फ्रेंडली है। आपको बता दें कि ड्रेस की कीमत मात्र 5,999 रुपये है। इस ड्रेस को लोग अपनी लाइफस्टाइल में शामिल कर सकते हैं। इस ड्रेस को ज्यादातर लड़कियां कैरी कर सकती है।

ये भी पढ़ें: उद्योग बनेगा ब्रांड: MediaDekho.Com से दें Start-Ups को बढ़ावा, ऐसे बनाएं पहचान

goa trip

स्विमिंग पुल में टाइम स्पेंड करती दिखी

मलाइका अरोड़ा को वॉटर बेबी कहा जाता है। क्योंकि इन्हें स्विमिंग पुल में टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद है। इस एक्ट्रेस की न जाने कितनी तस्वीरें है स्विमिंग पुल में टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर मिल जाएगी। आपको बता दें कि इस बार भी मलाइका ने पानी में मस्ती करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें यह एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। मलाइका ने एनिमल प्रिंट का ग्रीन स्वीमसूट पहना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Breast Cancer: अब आदमियों को भी होता है ये, ऐसे होते हैं लक्षण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story