×

Most Stylish Lawyer: बला की खूबसूरत हैं मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू,तस्वीरों में देखिये क्यों हो रहे चर्चे

Most Stylish Lawyer :इस समय सोशल मीडिया पर एक बला की खूबसूरत लड़की के चर्चे हैं। जी नहीं वो कोई एक्ट्रेस नहीं हैं और न ही कोई मॉडल हैं बल्कि उनका इन सब चीज़ो से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है। इनका नाम लॉयर कैमिली वेस्क्यू ।

Shweta Shrivastava
Published on: 13 July 2023 1:05 AM GMT
Most Stylish Lawyer: बला की खूबसूरत हैं मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू,तस्वीरों में देखिये क्यों हो रहे चर्चे
X
Most Stylish Lawyer (Image Credit-Social Media)

Most Stylish Lawyer: इस समय सोशल मीडिया पर एक बला की खूबसूरत लड़की के चर्चे हैं। जी नहीं वो कोई एक्ट्रेस नहीं हैं और न ही कोई मॉडल हैं बल्कि उनका इन सब चीज़ो से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है। इनका नाम लॉयर कैमिली वेस्क्यू (Lawyer Camille Vasquez) है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही हैं आपको बता दें कि वो हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के बीच चल रही डाइवोर्स की जंग में वकील के तौर पर एक्टर जॉनी का केस लड़ रहीं हैं। वहीँ जब उनकी तस्वीरें वायरल हुईं तो लोग इसे देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। आइये आप भी देखिये मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू की कुछ बेहतरीन तस्वीरें। साथ ही जानिए उनके बारे में।

मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू

सोशल मीडिया पर मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू को लेकर खूब बातें हो रहीं हैं। वहीँ जब से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तबसे दुनियाभर में उनकी ख़ूबसूरती को लेकर चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि कोर्ट में जाने माने एक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के बीच ज़बरदस्त क़ानूनी जंग छिड़ी हुई है। दोनों की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमे पहले दोनों की मुलाकात हुई फिर प्यार और फिर इसी प्यार ने नफरत का रूप ले लिए। लेकिन इस बीच सभी का ध्यान जॉनी डेप की मोस्ट स्टाइलिश वकील कैमिली वेस्क्यू पर जा टिकी जो काफी काबिल वकील हैं हुए साथ ही बला की खूबसूरत भी हैं।


केस की बात करें तो एम्बर हर्ड पर कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया है। दरअसल ये हॉलीवुड का काफी हाई प्रोफाइल केस है जिसमे एक्टर जॉनी डेप और अभीनेत्री एम्बर हर्ड के बीच तलाक का मामला चल रहा है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'द रम डायरी' के सेट पर साल 2009 में हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2011 से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन उनका रिश्ता आगे बढ़ता उससे पहले ही साल 2016 में दोनों के बीच लड़ाई झगड़ों की खबर आने लगीं।

वहीँ मई 2023 में एम्बर में कोर्ट में अपने चेहरे पर चोट के निशान दिखाए और साथ ही अपील करी कि जॉनी डेप को उनसे अलग रहने का आदेश दिया जाये। दरअसल एम्बर ने कोर्ट के सामने ये कहा कि जॉनी डेप ने उनके साथ मारपीट की है। वहीँ इसके बाद जॉनी डेप की तरफ से कहा गया कि ये सभी आरोप झूठे हैं और एम्बर हर्ड सिर्फ फाइनेंशियल गेन के लिए ऐसा कर रहीं हैं। लेकिन इसके बाद साल 2017 में कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंज़ूरी दे दी। इसके बाद एम्बर हर्ड को जॉनी डेप से सात मिलियन डॉलर तलाक की एलमनी दी। वहीँ एम्बर लगातार महिलओं के ऊपर हो रहे घरेलू हिंसा के मामलो पर लिखतीं रहीं। वो बिना जॉनी डेप का नाम लिखे महिलाओं के उत्पीड़न की बात लिखती रहीं। जिसकी वजह से जॉनी डेप को कई तरह की परेशानियां भी झेलनी पड़ी। उन्हें डिज्नी ने अपनी बहुचर्चित फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द करेबियन' से हटा दिया।


इसके बाद जॉनी डेप ने 2018 में एम्बर हर्ड द्वारा लिखे एक आर्टिकल को लेकर उनपर 5 करोड़ का मानहानि का केस किया। कोर्ट में जॉनी के वकील ने कहा कि एम्बर खुद की छवि सुधरने और अपने लिए पॉजिटिव माहौल बनाने के लिए उनके क्लाइंट पर झूठे आरोप लगा रहीं हैं। जिसके बाद एम्बर हर्ड ने भी डेप के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। इस दौरान एम्बर ने कहा कि जॉनी डेप उन्हें अक्सर मारा करते थे और साथ ही वो उनके साथ सेक्शुअल वॉयलेंस भी करते थे। इस कानूनी लड़ाई में ही जॉनी डेप लॉयर कैमिली वेस्क्यू से मिले।

जॉनी डेप पर इस तरह के आरोप लगाने के बाद भी एम्बर केस हार गईं। जिसके बाद उन्हें दोषी करार देते हुए उनपर इलज़ाम लगाया गया कि उन्होंने जॉनी को बदनाम करने के लिए जानबूझकर ये सभी इलज़ाम लगाए। जिसके बाद एम्बर को हर्जाने के तौर पर करीब 116 करोड़ रुपए का मुआवजा जॉनी को देना पड़ा। वहीँ कोर्ट ने कुछ मामलों में जॉनी को भी दोषी पाया। जिसके बाद एम्बर हर्ड को 2 मिलियन डॉलर (करीब 15.5 करोड़ रुपए) जॉनी डेप को देने होंगे।

इस जीत के बाद जॉनी डेप ने अपनी पूरी लीगल टीम खासकर अपनी वकील कैमिली वेस्क्यू का शुक्रिया अदा किया। वहीँ आपको बता दें कि बला की खूबसूरत ये लॉयर सोशल मीडिया पर कर एक्टिव रहतीं हैं। वो कोर्ट की सुनवाई और उसके आस पास की तस्वीरें पोस्ट करतीं रहतीं हैं। फिलहाल इस केस के बाद उनके फॉलोवर्स में तेज़ी से इज़ाफ़ा होने वाला है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story