×

Mouni Roy Dress: बेहद खास है एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये डिज़ाइनर ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

Mouni Roy Dress Price: हाल ही में मौनी एक अवार्ड्स फंक्शन में पहुंचीं और ऐसे में उनका स्टाइलिश लुक और अटायर बेहतरीन था। जिसकी कीमत जानकार आप हैरान रह जायेंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 9 April 2023 10:24 AM GMT
Mouni Roy Dress: बेहद खास है एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये डिज़ाइनर ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
X
Mouni Roy Dress (Image Credit-Social Media)

Mouni Roy Dress Price: मौनी रॉय एक पूर्ण फैशनिस्टा हैं। एक्ट्रेस आये दिन अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी फैशन डायरी से कोई न कोई बेहतरीन तस्वीर पोस्ट करतीं रहतीं हैं। साथ ही वो फैशन दिवा और एक प्रोफशनल फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में भी नज़र आतीं हैं। कैज़ुअल पहनावे से लेकर एथनिक अटायर तक, मौनी हर एक चीज़ में बखूबी फिट हो जातीं हैं। हाल ही में मौनी एक अवार्ड्स फंक्शन में पहुंचीं थी और ऐसे में उनका स्टाइलिश लुक और अटायर बेहतरीन था। जिसकी कीमत जानकार आप हैरान रह जायेंगे। आइये जानते हैं मौनी का ये लुक अटायर कैसा था।

बेहद खास है एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये डिज़ाइनर ड्रेस

मौनी ने फैशन डिजाइनर डॉली जे के डिजाइनर ऑउटफिट में से एक सिल्वर और रेड सीक्विन्ड गाउन चुना। जिसमे उनका लुक बेहद प्यारा है। हॉल्टर नेक डिटेल और प्लंजिंग नेकलाइन वाले स्लिप गाउन में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गाउन में सीक्वेंस वर्क के साथ काफी खूबसूरत वर्क किया हुआ था। इसके साथ ही उनकी इस ड्रेस में बॉडीकॉन पैटर्न में चांदी के डिटेल्स के साथ नीचे की तरफ कैस्केड किया गया था। मौनी के गाउन में मिड्रिफ के साइड्स पर कट-आउट डिटेल्स और ट्रेन के साथ थाई हाई स्लिट भी था। जिमी चू के चांदी के स्टिलेटोस में, मौनी का ये लुक बेहद बेहतरीन लग रहा है।

मौनी ने फैशन अवार्ड्स से अपने रेड कार्पेट लुक के स्निपेट्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बॉल्स एंड बेल्स"। उनके इस लुक की तारीफ जहाँ उनके फैंस कर रहे थे वहीँ एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी उनकी खूब तारीफ की और लिखा,"गॉर्जियस।"

मौनी रॉय का मेकअप और हेयरस्टाइल

फैशन स्टाइलिस्ट मोहित राय द्वारा स्टाइल की गई, मौनी ने तस्वीरों के लिए पोज देते हुए किलर लुक्स दिए। उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन किया हुआ था और उन्हें खोला हुआ था।

मेकअप आर्टिस्ट अल्बर्ट चेट्टियार ने मौनी को न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा के साथ परफेक्ट लुक दिया था साथ ही लेंदी आईलैशेज, परफेक्ट आइब्रो, कंटूर्ड चीक्स और न्यूड लिपस्टिक के शेड में मौनी ने सभी का दिल जीत लिया।

क्या आप भी मौनी के इस लुक को किसी पार्टी या फंक्शन के लिए अपनाना चाहतीं हैं तो आप उनके डिटेल्ड मेकअप को अपना नेक्स्ट पार्टी लुक बना सकतीं हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story