×

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा इंगेजमेंट सेरेमनी पर पहनेंगे ये ऑउटफिट, जानिए दोनों की ड्रेस की क्या है खासियत

Parineeti Raghav Engagement Outfit: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के इंगेजमेंट सेरेमनी ऑउटफिट की कई खासियत है। आज हम आपको दोनों की ड्रेस के बारे में बारीकी से बताने जा रहे हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 11 May 2023 9:16 AM GMT
Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा इंगेजमेंट सेरेमनी पर पहनेंगे ये ऑउटफिट, जानिए दोनों की ड्रेस की क्या है खासियत
X
Parineeti- Raghav Engagement Outfit (Image Credit-Social Media)

Parineeti Raghav Engagement Outfit: राजनेता राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में आयोजित होने वाले एक पारंपरिक समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से सगाई करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। शाम को होने वाले समारोह के लिए, कपल ट्विन इन करके ऑउटफिट पहनने जा रहा है। इसके अलावा भी दोनों के ऑउटफिट की कई खासियत है। आज हम आपको दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी की ड्रेस के बारे में बारीकी से बताने जा रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा इंगेजमेंट सेरेमनी ऑउटफिट

की खासियत

हमें विशेष रूप से पता चला है कि राघव चड्ढा ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिज़ाइन किया गया एक न्यूनतम अचकन चुना है, जबकि चोपड़ा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा डिज़ाइन किया गया एक खास इंडियन ऑउटफिट पहनेंगीं।

राघव की "सबसे अलग लेकिन सुरुचिपूर्ण व्यक्तिगत शैली" को ध्यान में रखते हुए, सचदेवा ने शुद्ध खादी रेशम में हाथीदांत पैंट और कॉलर, प्लैकेट और कफ पर बनावट के साथ एक मेल खाने वाला कुर्ता तैयार किया है। उन्होंने हमे बताया कि “राघव इसे मिनिमल और क्लासी रखना पसंद करेंगे, इसलिए मैंने अचकन पर किसी तरह का काम नहीं किया है। मैंने अचकन के अंदर ब्लश पिंक लाइनिंग और उसी रंग में एक पॉकेट स्क्वायर के साथ रंग का एक सूक्ष्म संकेत जोड़ा है।"

डिजाइनर ने चड्ढा के लिए चुनने के लिए चार ऑउटफिट बनाया और उन्हें अचकन सबसे अच्छी लगी। सचदेवा कहते हैं, "वो इसे बहुत ही सरल चाहते थे, इसलिए मैंने कट्स, एक बेहतरीन फिट और सुंदर बनावट पर ध्यान केंद्रित किया।"

हमें पता चला है कि समारोह के लिए मेहमानों की सूची काफी बड़ी है और इसमें देश के कौन-कौन से लोग शामिल होने वाले हैं।फिलहाल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों का ही ऑउटफिट काफी हटकर और क्लासी होने वाला है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story