दिसंबर में सेक्स का अलग है मजा, यहां जानिए क्या है वजह

ठंड का मौसम शुरू हो चुका है और इस सीजन में कपल काफी रोमांटिक फील करते हैं। अब इसकी वजह सेलिब्रेशंस है या इस महीने में खाए जाने वाले फूड्स या रजाई में पार्टनर्स से नजदीकी।

लखनऊ: ठंड का मौसम शुरू हो चुका है और इस सीजन में कपल काफी रोमांटिक फील करते हैं। अब इसकी वजह सेलिब्रेशंस है या इस महीने में खाए जाने वाले फूड्स या रजाई में पार्टनर्स से नजदीकी। ये तो आप जानते ही हैं कि इस मौसम में कपल्स का सेक्स करने का मान ज्यादा होने लगता है।

ये भी देखें:Maruti Suzuki का धमाका! जल्द ला रही नई 7 सीटर SUV, पढ़ें पूरी खबर

दिसंबर में सभी प्रॉब्लम्स के साथ खत्म होने और नए साल के स्वागत का उत्साह रहता है। वैसे आपको बता दें, सेक्स का दूसरा नाम सेलिब्रेशन भी है। ऐसे में मूड अच्छा हो तो पार्टनर्स के बीच नजदीकी भी बढ़ती है।

एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं कि सर्दियों के महीने में ज्यादातर लोगों की सेक्शुअल डिजायर बढ़ जाती है। जब पार्टनर्स एक-दूसरे की वॉर्म बॉडी को टच करते हैं तो दोनों का मूड सेक्स के लिए बन जाता है।

सर्दियों के मौसम हम जो खा रहे होते हैं उनमें कई चीजें ऐफ्रोडिसियाक (उत्तेजना बढ़ाने वाली) होती हैं। जैसे चॉकलेट बढ़िया ऐफ्रोडिसियाक है और क्रिसमस के आसपास हम काफी चॉकलेट खाते हैं। फ्रूट्स, सूप और ड्राइफ्रूट्स वगैरह सेक्स का मूड बनाने वाले फूड्स माने जाते हैं।

ये भी देखें:आधे दाम में बुलेट खरीदें: यहां जानें कैसे खरीदना है, कीमत है मात्र इतनी

दिसंबर के महीने में हर कोई वकेशन पर जाता है। एक्जॉटिक लोकेशंस और खाना सेक्स के लिए आपका मूड सेट कर देता है। आपको शायद ये बात नहीं पता कि कपल्स वकेशन पर ज्यादा सेक्स करते हैं।