×

इन नन्हें स्टार के आगे बड़ी-बड़ी एक्टर्स फेल, आप भी बच्चों को बनाएं ऐसे स्टाइलिश

दीवाली का त्यौहार बेहद नजदीक है। ऐसे में सबकी शॉपिंग शुरू हो गयी होगी, लेकिन फेस्टिव सीजन में पैरंट्स को सिर्फ खुद के ही ड्रेसअप नहीं बल्कि अपने बच्चों के कपड़ों को लेकर भी काफी टेंशन रहती है।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 5:56 AM GMT
इन नन्हें स्टार के आगे बड़ी-बड़ी एक्टर्स फेल, आप भी बच्चों को बनाएं ऐसे स्टाइलिश
X
दीपावली पर बच्चों के लिए खरीदें स्टाइलिश ड्रेस

लखनऊ: दीवाली का त्यौहार बेहद नजदीक है। ऐसे में सबकी शॉपिंग शुरू हो गयी होगी, लेकिन फेस्टिव सीजन में पैरंट्स को सिर्फ खुद के ही ड्रेसअप नहीं बल्कि अपने बच्चों के कपड़ों को लेकर भी काफी टेंशन रहती है। सभी पैरंट्स अपने बच्चों के लिए खास कपड़े चुनने या सिलवाने की कोशिश करते हैं, ताकि उनका फेस्टिव लुक शानदार लगे।

कुर्ता- सलवार

बच्चे ज्यादा मूवमेंट करते हैं इसलिए बच्चों को ज्यादा भारी-भरकम और वर्क वाले कपड़े पसंद नहीं आते। ऐसे में उनके लिए कॉटन या सिल्क बेस्ड कुर्ता चुनें, जिसके साथ पेंसिल पैंट्स या फिर धोती सलवार हो। ये दोनों ही बॉटम्स आजकल ट्रेंड में हैं। कुर्ते और सलवार की लेंथ का भी जरूर ध्यान रखें, क्योंकि इनका ज्यादा लंबा होना भी बच्चे को इरिटेट कर सकता है।

ये भी पढ़ें: चिराग का सियासी दांव: रंग दिखाता दिख रहा बिहार विधानसभा चुनाव

शरारा और गरारा

शरारा और गरारा का फैशन एक बार फिर लौट आया है और ये इतना ज्यादा ट्रेंड में है कि ज्यादातर ऐक्ट्रेसेस को इसमें देखा जा रहा है। इस बार क्यों न अपनी बेटी के लिए भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनते हुए कपड़े सिलेक्ट किए जाएं।

बेटे के लिए कुर्ता पजामा

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को ट्रडिशनल कपड़े ही ज्यादा पहनाती हैं। इसमें वह कॉटन से लेकर सिल्क फैब्रिक तक को सिलेक्ट करती हैं, जो बच्चों की स्किन पर सॉफ्ट रहता है और इरिटेशन पैदा नहीं करता। इन कुर्तों के साथ आप चाहे तो स्ट्रेट पैंट्स या चूड़ीदार पजामा मैच कर सकती हैं।

लहंगा और अनारकली

बेटी अगर थोड़ी बड़ी है, तो उसके लिए ब्राइट कलर के लहंगे और अनारकली भी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस लुक के साथ आप अपनी बेटी के लिए लाइट वेट चेन और मैचिंग ईयररिंग्स भी चुन सकती हैं, जिन्हें पहनने पर उसे असहज महसूस नहीं होगा और स्टाइल भी कंप्लीट हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी के खास 3 लोग: नतीजों से पहले हो रही है इनकी चर्चा, यहां जाने

Newstrack

Newstrack

Next Story