×

रिश्ते को लेकर परेशानः अपनाएं ये पांच टिप्स, बदल जाएगी दुनिया

आज हम आपको बताते है कि लडंकियां अपने पार्टनर में अच्छी आदतें देखना पसंद करती हैं और किन आदतों को देखकर ही लड़कियां लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 7:56 AM GMT
रिश्ते को लेकर परेशानः अपनाएं ये पांच टिप्स, बदल जाएगी दुनिया
X

बहुत से लड़के सोचते है कि वो लड़कियों के बारे में सब कुछ जानते है। जैसे लड़कियों को क्या पसंद है, किस चीज़ से उनको नफरत है सब चीज़ें। और इसी में कई लड़के गलती कर बैठते है लड़कियों की सोच के बारे में उनको सब पता है। आज हम आपको बताते है कि लडंकियां अपने पार्टनर में अच्छी आदतें देखना पसंद करती हैं और किन आदतों को देखकर ही लड़कियां लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं।

सावन के चौथे सोमवार को खुला बाबा विश्वनाथ का दरबार, उड़ी थी ये अफवाह

सेंस ऑफ़ हुमूर

सबसे पहले आपको बता दे कि लड़कियों को लड़को का सेंस ऑफ़ हुमूर बहुत पसंद होता है। वो लड़के जिनका सेंस ऑफ़ हुमूर काफी अच्छा होता है लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित ज्यादा होती है। लड़कियां ऐसे पार्टनर की चाहत रखती हैं, जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो क्योंकि ऐसे लड़कों में किसी भी परिस्थिति में लड़कियों को खुश रखने की खासियत होती है।

अयोध्या: भगवान रामलला के दर्शन अब सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2 से शाम 6 तक हो सकेंगे

दूसरों की मदद करना

लड़कियों को ऐसे लड़के भी काफी आकर्षित करते है जो दूसरों की मदद बिना कुछ सोचे समझे करते है। । ऐसे लड़के महिलाओं का सम्मान करना जानते हैं और मदद करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। जो लड़के सभी की मदद करना जानते हैं, वो अपने पार्टनर के साथ प्यार भरा व्यवहार ही करते हैं, इसलिए लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो सबकी मदद करते हैं।

होशियार और समझदार

लड़कियों का मानना है कि ऐसे लड़के छोटी-मोटी नोंक झोंक को नजरअंदाज कर देते हैं, जिससे परिवार में कलेश की संभावना न के बराबर होती हैं। लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं, जो छोटी-छोटी बातों को तूल देते हैं।

बैन हुई 47 ऐप्स: चीन को लगा एक और झटका, चोरी कर रहा देश का डाटा

ईमानदार

एक शख्स दूसरे से ईमानदार रहे और क्या चाहिए दूसरे शख्स को। फिर चाहे वो कोई लड़का हो या लड़की। एक बेहतर रिश्ते के लिए उस रिश्ते में ईमानदारी का होना बहुत आवश्यक है।

भरोसेमंद

एक अच्छे रिलेशन के लिए सबसे ज्यादा जरुरी चीज़ होती है भरोसा। किसी भी रिश्ते में आने से पहले लड़कियां देखती हैं कि उनका पार्टनर कितना भरोसेमंद है। भरोसा रिश्ते में नींव की तरह होता है।

ड्रैगन की खुली पोल: भारतीय सैटेलाइट में कैद हुई चीनी सेना, नापाक इरादों का खुलासा

Newstrack

Newstrack

Next Story