ऑफिस गोइंग BOYS ना शरमाए, इन चीजों को रखें पास, हर GIRLS होगी आपसे इंप्रेस

अधिकतर लड़कियां अपने ऑफिस बैग में कुछ मेकअप और जरूरी ब्‍यूटी प्रॉडक्‍टर रखती हैं, जो कि रखना सही और जरूरी भी है। लेकिन सिर्फ लड़कियों को ही नहीं, लड़कों को भी कुछ ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट अपने ऑफिस बैग में कैरी करना चाहिए।

Published by suman Published: February 15, 2020 | 1:04 pm

 लखनऊ : अधिकतर लड़कियां अपने ऑफिस बैग में कुछ मेकअप और जरूरी ब्‍यूटी प्रॉडक्‍टर रखती हैं, जो कि रखना सही और जरूरी भी है। लेकिन सिर्फ लड़कियों को ही नहीं, लड़कों को भी कुछ ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट अपने ऑफिस बैग में कैरी करना चाहिए। क्‍या पता आपको कब जरूरत पड़ जाए, हो सकता है आपको ऑफिस से किसी पार्टी या डेट पर जाना पड़ जाए या फिर ऑफिस में रहते ही आपको कुछ जरूरत पड़ जाए।

 

यह पढ़ें….मनोज तिवारी की दुल्हनियां, झलक देखते ही आप हो जाएंगे फ़िदा

अगर आप पूरे दिन एक एयर कंडीशनर क्यूबिकल के अंदर बैठते हैं और बीच में कभी-कभी धूप में निकलते हैं, तो आप दिन के अंत तक एक ऑयली, सुस्त और डल चेहरा महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आप ऑफिस में रहते हुए शॉवर भी नहीं ले सकते इसलिए जरूरी है कि आप अपने ऑफिस बैग या डेस्क पर एक छोटा ग्रूमिंग किट जरूर रखें।  जानते हैं लड़कों को किन जरूरी सामानों को अपने बैग में कैरी करना चाहिए।

फेस वॉश, ऑफिस स्किनकेयर किट में एक अच्छा फेस वॉश जरूर होना चाहिए। आप अपने लिए आपकी स्किन मुताबिक एक माइल्ड क्लीन्जर चुनें। कई बार आपको सुस्‍ती या चेहरे की डलनेस को दूर करने के लिए ऑफिस में चेहरे को साफ करना पड़ सकता है। इसके लिए आप अपने पास एक फेसवॉश जरूर रखें।

क्रीम , अपने ऑफिस बैग में एक क्रीम जरूर रखें। ये किसी भी तरह की नॉर्मल या बीबी क्रीम हो सकती है जो आपके स्किन को सूट करे। खासकर जब आप आपके चेहरे में पिंपल्‍स या दाग धब्‍बे नजर आते हों। यह न केवल उनको छिपाने में मदद करेगी बल्कि यह आपको अचानक प्‍लान होने वाली पार्टी के लिए हमेशा तैयार रखेगी। परफ्यूम आपके ऑफिस ग्रूमिंग किट का जरूरी हिस्‍सा होता है। कई बार गर्मी या पसीने के कारण आपको इसकी जरूरत पड़ सकती है।इसके अलावा यह पोस्‍ट-वर्क की एक पार्टी या एक डेट के लिए भी जरूरी है

 

यह पढ़ें….मोटापे की दवा से होगा कैंसर: एफडीए ने जारी किया चेतावनी

 


मॉइश्चराइजर, एक ऐसा ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट है जो लड़की और लड़के दोनों की ही ग्रूमिंग किट में मौजूद होना चाहिए। आपकी त्वचा ट्रैवलिंग के कारण अपना मॉइश्चर खो सकती है। ऐसे में आपको मॉइश्चराइजर की जरूरत पड़ेगी।

लिप बाम, भी लड़कों की ग्रूमिंग किट में जरूर होना चाहिए। फटे होंठ लड़‍कियों के हों या फिर लड़कों के दोनों ही भद्दे लगते हैं। इसलिए आप अपने होंठों को मुलायम रखने के लिए एक अच्‍छा लिप बाम बैग में जरूर कैरी करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App