×

बाथटब में संबंध बनाना हो सकता है खतरनाक, इन बातों का जरूर रखें ध्यान

हर इंसान का अपना शौक होता है। साथ ही कई लोग बाथटब में संबंध बनाते हैं। लेकिन ऐसा करते समय  कई तरह का एहतियात भी बरतना जरूरी होता है। बाथटब में संबंध बनाने का चलन बढ़ता जा रहा है तो, ऐसे में आपको कई बातों का भी ध्यान रखना जरूरी है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 July 2019 7:18 AM GMT
बाथटब में संबंध बनाना हो सकता है खतरनाक, इन बातों का जरूर रखें ध्यान
X

नई दिल्ली: हर इंसान का अपना शौक होता है। साथ ही कई लोग बाथटब में संबंध बनाते हैं। लेकिन ऐसा करते समय कई तरह का एहतियात भी बरतना जरूरी होता है। बाथटब में संबंध बनाने का चलन बढ़ता जा रहा है तो, ऐसे में आपको कई बातों का भी ध्यान रखना जरूरी है।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक : अब भाजपा के ये वरिष्ठ नेता बनेंगे सीएम, स्वामी के नाटक का हुआ अंत

पूल और बाथटब में साथी के साथ इन्टिमेट होने के दौरान आपको इन्फेक्शन का खतरा बना रहता है। यह बात तब गौर करने वाली है कि जब दोनों में से किसी एक को (UTI) यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन होता है। इससे उन्हें पानी में मौजूद जर्म्स संबंध बनाने के दौरान शरीर में पहुंच सकते हैं।

आपको यह भी याद रखना चाहिए कि पानी में संबंध बनाने समय आपकी बॉडी से निकलने वाले नैचुरल लुब्रिकेंट को भी धोकर आपको बिलकुल ड्राई कर सकता है। इस तरह पानी में संबंध बनाना खतरनाक के साथ-साथ बहुत मुश्किल भी है।

यह भी पढ़ें...पीएम इमरान खान ने कबूला, पाकिस्तान में सक्रिय थे 40 आतंकी संगठन

प्रेग्नेन्ट का भी खतरा

पूल और बाथटब में खतरनाक जर्म्स और बैक्टीरिया होते हैं। इससे दोनों के इन्टिमेट होने के वक्त जर्म्स और बैक्टीरिया आपके वजाइना में जाने का खतरा बना रहता है। इसके साथ ही ध्यान रखना चाहिए कि पानी में मौजूद केमिकल और काफी ज्यादा गर्म और ठंडे पानी की वजह से कॉन्डम में छेद हो सकता है या उसका असर कम हो सकता है। इससे आपके प्रेग्नेन्ट होने का खतरा भी बढ़ सकता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story